थाईलैंड : नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में भारतीय गिरफ्तार
Advertisement

थाईलैंड : नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में भारतीय गिरफ्तार

 थाईलैंड में 28 साल के एक भारतीय व्यक्ति को एक नाबालिग लड़की से कथित रूप से दुष्कर्म करने पर गिरफ्तार किया गया है.

भारतीय ने नाबालिग से दुष्कर्म से इनकार किया.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बैंकॉक: थाईलैंड में 28 साल के एक भारतीय व्यक्ति को एक नाबालिग लड़की से कथित रूप से दुष्कर्म करने पर गिरफ्तार किया गया है. 'नेशन डेली' की रिपोर्ट के मुताबिक, बेन्नूर यथीशा को जुलाई में हुई घटना के लिए गुरुवार को कलोंग तोई जिले के उसके कमरे से गिरफ्तार किया गया. इस व्यक्ति ने 14 साल की लड़की से दुष्कर्म के आरोप को गलत बताया है. लड़की ने कहा कि वह आरोपी से लाइन चैट एप पर 30 जून को मिली और व्यक्ति ने उससे खाओसन रोड पर एक जुलाई को मिलने को कहा.  मुलाकात के बाद यथीशा उसे अपने कमरे पर ले गया और उससे दुष्कर्म करने से पहले उसे बीयर पीने पर बाध्य किया.

भारतीय ने नाबालिग से दुष्कर्म से इनकार किया और कहा कि वह सिर्फ उसे अपने कमरे पर बीयर पिलाने के लिए ले गया था. लड़की ने कहा कि वह शुरुआत में घटना के बारे में अपने परिवार को बताने से डर गई थी.  इसलिए वह सुखुमवित इलाके में 3 जुलाई तक एक होटल में किराए पर रही. 

वह बाद में घर गई और अपने पिता को बताया, जिन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. रिपोर्ट में कहा गया कि यथीशा पर 15 साल से कम उम्र की लड़की से दुष्कर्म करने व गैरकानूनी रूप से लड़की को उसके माता-पिता से दूर ले जाने का आरोप लगाया गया है. 

Trending news