close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

न्यूयॉर्क में PM मोदी के लिए बेताब भारतीय समुदाय, UN मुख्यालय के बाहर गूंजेगा 'हर-हर मोदी'

भारतीय समुदाय UN मुख्यालय के बाहर 'PM वेलकम रैली' का आयोजन करेगा. संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय के बाहर एक खास जगह पर यह रैली आयोजित करने की इजाजत दी गई है.

न्यूयॉर्क में PM मोदी के लिए बेताब भारतीय समुदाय, UN मुख्यालय के बाहर गूंजेगा 'हर-हर मोदी'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

न्यूयॉर्क: अमेरिका (US) में रह रहा भारतीय समुदाय (Indian community) पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi,) का न्यूयॉर्क (New York) में स्वागत करने के लिए बेताब है. बता दें शुक्रवार शाम पीएम मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में भाषण देंगे. लेकिन इससे पहले UN मुख्यालय के बाहर पीएम मोदी का भव्य स्वागत होगा. 

भारतीय समुदाय UN मुख्यालय के बाहर 'PM वेलकम रैली' का आयोजन करेगा. संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय के बाहर एक खास जगह पर यह रैली आयोजित करने की इजाजत दी गई है.  बता दें अमेरिका के विभिन्न हिस्सों में रह रहे भारतीय पीएम मोदी के स्वागत के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे हैं. करीब दस से 12 हजार के करीब लोगों के जुटने की उम्मीद है. कार्यक्रम में इस्कॉन के लोग आएंगे, भजन कीर्तन होगा. 

जानकारी के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी भारतीय समयानुसार शाम करीब 7.50 बजे सभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री ने वर्ष 2014 और वर्ष 2015 में भी UNGA को संबोधित किया था.

ये उनका संयुक्त राष्ट्र महासभा में तीसरा भाषण होगा. दोबारा प्रधानमंत्री चुने जाने के बाद पीएम मोदी का ये UNGA में पहला भाषण है.