close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूएई में भारतीय ड्राइवर की खुली किस्मत, जीती 1 करोड़ दिरहम की लॉटरी

शानावास को यह मेगा प्राइज अबू धाबी और अल ऐन में अपने आठ मॉल में लाइन इनवेस्टमेंट्स और प्रॉपर्टी द्वारा शुरू किए गए कैम्पेन 'मॉल मिलेनियर' के माध्यम से मिला.

यूएई में भारतीय ड्राइवर की खुली किस्मत, जीती 1 करोड़ दिरहम की लॉटरी
फाइल फोटो

अबू धाबी: संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रहने वाले एक प्रवासी भारतीय कार चालक ने एक लॉटरी में एक करोड़ दिरहम का इनाम जीता है. मीडिया ने इसकी सूचना शनिवार को दी. मूल रूप से तिरुवनंतपुरम के रहने वाले 43 वर्षीय शानावास ने खलीज टाइम्स को बताया, "अगर मैं 50 साल तक भी काम करता तो तब भी इसके आसपास तक की राशि नहीं कमा पाता."

शानावास ने आगे बताया, "साल 1997 में मैं यहां खाली हाथ आया था, लेकिन मेरी कई उम्मीदें थीं. मैंने अपना ड्राइवर लाइसेंस लिया और शारजाह में एक ड्राइवर के रूप में काम शुरू कर दिया, लेकिन मैं ज्यादा बचत नहीं कर पाता था. इसके बाद एक फैमिली ड्राइवर के रूप में मैं अबू धाबी गया और अब 2,500 दिरहम कमाता हूं."

शानावास को यह मेगा प्राइज अबू धाबी और अल ऐन में अपने आठ मॉल में लाइन इनवेस्टमेंट्स और प्रॉपर्टी द्वारा शुरू किए गए कैम्पेन 'मॉल मिलेनियर' के माध्यम से मिला. यह अभियान अबू धाबी के संस्कृति और पर्यटन विभाग द्वारा 47 दिवसीय रिटेल अबू धाबी समर सेल्स के हिस्से के रूप में आता है. कैम्पेन ड्रॉ में प्रवेश करने के लिए शानावास ने 200 दिरहम खलीदियाह मॉल में खर्च किए थे.