नेपाल में भारतीय दूतावास ने वाहन को आग लगाने की खबरों को नकारा
Advertisement

नेपाल में भारतीय दूतावास ने वाहन को आग लगाने की खबरों को नकारा

भारतीय दूतावास में वाहन को आग लगाने की खबर को खारिज करते हुए दूतावास के प्रवक्ता ने बताया कि एक कर्मचारी के वाहन में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी। दूतावास ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया कि कुछ राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने वाहन को आग के हवाले किया।

काठमांडू : भारतीय दूतावास में वाहन को आग लगाने की खबर को खारिज करते हुए दूतावास के प्रवक्ता ने बताया कि एक कर्मचारी के वाहन में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी। दूतावास ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया कि कुछ राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने वाहन को आग के हवाले किया।

दूतावास के एक प्रवक्ता ने बताया कि दूतावास के दरवाजे के पास जब कर्मचारी अपना वाहन खड़ा करने की कोशिश कर रहा था तो शॉर्ट सर्किट के कारण उसमें आग लग गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

इससे पहले भारतीय दूतावास ने ट्वीट किया था, 'काठमांडू स्थित भारतीय दूतावास के एक कर्मी के निजी वाहन में शनिवार को आग लगने की घटना एक तकनीकी खामी की वजह से हुआ हादसा थी। कोई हताहत नहीं हुआ है।' एक स्थानीय मीडिया हाउस ने खबर दी थी कि नेत्र विक्रम चंद की अगुवाई वाले सीपीएन-माओवादी के कार्यकर्ताओं ने वाहन को आग के हवाले करने का दावा किया है।

Trending news