इंग्लैंड: शराब के नशे में माता-पिता का टीवी तोड़ने के लिए भारतीय मूल के व्यक्ति को जेल

डर्बीशायर के पुलिस और अपराध आयुक्त हरदयाल ढींढसा के बेटे शेरिंदर ढींढसा ने पिछले महीने डर्बी के ऑलस्ट्री में अपने माता-पिता के घर पर टीवी उठाया और उसे रेडिएटर पर दे मारा. 

इंग्लैंड: शराब के नशे में माता-पिता का टीवी तोड़ने के लिए भारतीय मूल के व्यक्ति को जेल
(प्रतीकात्मक फोटो)

लंदन: इंग्लैंड के ईस्ट मिडलैंड्स क्षेत्र में अपने घर पर शराब के नशे में अपने माता-पिता के टेलीविजन को तोड़ने के लिए भारतीय मूल के एक व्यक्ति को 19 सप्ताह जेल की सजा सुनाई गई है.

डर्बीशायर के पुलिस और अपराध आयुक्त हरदयाल ढींढसा के बेटे शेरिंदर ढींढसा ने पिछले महीने डर्बी के ऑलस्ट्री में अपने माता-पिता के घर पर टीवी उठाया और उसे रेडिएटर पर दे मारा. इस दौरान उसके डरे-सहमे माता-पिता देखते रहे.

‘द डर्बी टेलीग्राफ’ की खबरों के अनुसार पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके और उनकी पत्नी के पास अपने 31 वर्षीय पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कराने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. हाल में शराब के नशे में उसके द्वारा अंजाम दी गई घटनाओं में यह सबसे ताजा मामला है.

'हम अब भी उससे प्यार करते हैं'
हरदयाल ने एक बयान में कहा,‘हम अब भी उससे प्यार करते हैं. मैं उसकी मदद करना चाहता हूं - हम अपने बेटे को वापस लाना चाहते हैं लेकिन हम उसे अपनी सुरक्षा के लिए अपने साथ नहीं रख सकते है.’ अदालत ने शेरिंदर दो वर्ष के निरोधक आदेश भी लागू किये है जिसके तहत उस पर अपने माता-पिता के घर जाने पर रोक लगाई गई है. 

(इनपुट - भाषा)