close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दुबई: स्टैंड-अप कॉमेडियन की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत, लोग समझे- चल रहा है एक्ट

मंजूनाथ शो के आखिरी कलाकार थे. शो 9:20 बजे शुरू हुआ और मंजूनाथ 11:20 पर स्टेज पर आए थे.

दुबई: स्टैंड-अप कॉमेडियन की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत, लोग समझे- चल रहा है एक्ट
सना ने बताया, "हमने पैरामेडिक्स को बुलाया और उन्हें बरशा के अल जहरा अस्पताल ले गए. लेकिन बहुत देर हो चुकी थी. हमें सूचित किया गया कि हृदयाघात से उनकी मौत हो चुकी है."

दुबई: दुबई में भारतीय हास्य कलाकार मंजूनाथ नायडू का एक स्टैंड-अप एक्ट करते हुए मंच पर ही निधन हो गया. मूलरूप से चेन्नई के रहने वाले कलाकार का 19 जुलाई को सिग्नेचर होटल में कथित तौर पर हृदयाघात से निधन हो गया. पीआर मैनेजर सना टोपीवाला ने गल्फ न्यूज से कहा, "मैं शो के दौरान आगे की पंक्ति में बैठी थी और मंजूनाथ शो के आखिरी कलाकार थे. शो 9:20 बजे शुरू हुआ और मंजूनाथ 11:20 पर स्टेज पर आए थे." टोपीवाला के अनुसार, एक्ट के 15 के बाद ही नायडू ने बेचैनी बढ़ने की शिकायत की.

सना ने बताया, "वह अचानक से हांफने लगे और बेंच पर बैठ गए. कुछ ही मिनटों में वह दर्शकों के सामने जमीन पर गिर गए." चश्मदीदों के अनुसार, सभी को लगा कि यह एक्ट का ही एक हिस्सा है. हालांकि, तीन मिनट तक उनके शरीर में कोई हलचल नहीं होने के बाद कुछ हास्य कलाकार और होटल के कर्मचारी उन्हें सीपीआर देने के लिए मंच पर पहुंचे.

सना ने बताया, "हमने पैरामेडिक्स को बुलाया और उन्हें बरशा के अल जहरा अस्पताल ले गए. लेकिन बहुत देर हो चुकी थी. हमें सूचित किया गया कि हृदयाघात से उनकी मौत हो चुकी है." नायडू(36) संयुक्त अरब अमीरात के जाने माने हास्य कलाकार थे, जो पांच साल से स्टैंड-अप कॉमेडी करते आ रहे थे. उनका अंतिम संस्कार सोमवार को होगा.