इंडोनेशिया : बस खड्ड में गिरी, 26 लोगों की मौत

समाचार एजेंसी एफे से पागरालम पुलिस विभाग की डॉली गुमारा ने मंगलवार को कहा कि इस दुर्घटना में अन्य 13 लोग घायल हो गए. उन्होंने कहा कि कुछ पीड़ितों की अभी भी पहचान की जा रही है.

इंडोनेशिया : बस खड्ड में गिरी, 26 लोगों की मौत

बैंकॉक: इंडोनेशिया के दक्षिण सुमात्रा में एक यात्री बस के खड्ड में गिर जाने से कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि बस मध्य रात्रि से पहले एक गार्ड रेल से टकराई, जिससे वह 150 मीटर नीचे खड्ड में गिर गई. बस सोमवार को बेंगकुलु से पालेमबंग जा रही थी. समाचार एजेंसी एफे से पागरालम पुलिस विभाग की डॉली गुमारा ने मंगलवार को कहा कि इस दुर्घटना में अन्य 13 लोग घायल हो गए. उन्होंने कहा कि कुछ पीड़ितों की अभी भी पहचान की जा रही है.

घायलों को बेसमाह पागर आलम अस्पताल ले जाया गया. गुमारा ने कहा, 'हम अभी भी पीड़ितों की तलाश कर रहे हैं, जो ढलान पर और नदी के पास हो सकते हैं.' उन्होंने कहा कि दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.

गुमारा ने कहा, 'दुर्घटना के कारणों की जांच की जानी है और दक्षिण सुमात्रा के ट्रैफिक के प्रमुख अपने दल के साथ यहां आ रहे हैं. एक कारण दुर्गम क्षेत्र हो सकता है.' उन्होंने कहा कि घुमावदार सड़क दूसरी संभावना हो सकती है.

ये भी देखें-: