इंडोनेशिया: जकार्ता में बस टर्मिनल पर दोहरा विस्फोट, कई लोगों के मारे जाने की आशंका
Advertisement

इंडोनेशिया: जकार्ता में बस टर्मिनल पर दोहरा विस्फोट, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता के पूर्वी हिस्से में एक बस अड्डे के नजदीक बुधवार (24 मई) को दो बम विस्फोट हुए. पुलिस ने यह जानकारी दी.

प्रत्यक्षदर्शियों ने विस्फोट में कई लोगों के मारे जाने की आशंका जताई है. (ट्विटर फोटो)

जकार्ता: इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता के पूर्वी हिस्से में एक बस अड्डे के नजदीक बुधवार (24 मई) को दो बम विस्फोट हुए. पुलिस ने यह जानकारी दी. प्रत्यक्षदर्शियों ने विस्फोट में कई लोगों के मारे जाने की आशंका जताई है. इस आत्मघाती हमले में एक पुलिस अधिकारी सहित तीन लोगों के मारे जाने की ख़बर है, जबकि चार अन्य घायल हो गए हैं.

पूर्वी जकार्ता के पुलिस प्रमुख एंड्री विबोवो ने मेट्रो टीवी को बताया, ‘रात नौ बजे (भारतीय समयानसुार शाम 7:30 बजे) एक के बाद एक दो विस्फोट हुए. तीन लोग हताहत हुए हैं.’ उन्होंने कहा, ‘नुकसान को देखते हुए मैं कह सकता हूं कि विस्फोट बहुत बड़ा था.’

एक समाचार चैनल ने एक प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से कहा, "पहला विस्फोट बहुत भीषण था और दूसरा उससे थोड़ा हल्का. मैंने शरीर के चीथड़े देखे." प्रत्यक्षदर्शी ने आगे कहा, 'मैंने देखा कि कुछ पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया.'

अभी साफ नहीं हुआ है कि हमले के पीछे कौन था लेकिन देश को हाल ही में इस्लामिक स्टेट आतंकवादी संगठन के आतंकवादियों द्वारा किये गये हमलों के मद्देनजर हाई अलर्ट पर रखा गया है.

Trending news