टॉयलेट से आ रही थी अजीब आवाज, फिर मिली 10 साल पहले खो चुकी ये कीमती चीज
Advertisement

टॉयलेट से आ रही थी अजीब आवाज, फिर मिली 10 साल पहले खो चुकी ये कीमती चीज

एक शख्स के घर से अजीब तरह की आवाज आ रही थी,  लेकिन उस वक्त घर में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था, जिसके चलते घरवालों ने पहले तो इस प्रकार की आवाज को अनसुना कर दिया, लेकिन महिला का पति इस आवाज से परेशान हो गया और उसने आखिरकार पता लगा लिया कि ये आवाज कहां से आ रही है.

10 मिला खोया हुआ मोबाइल

नई दिल्ली: मोबाइल फोन का इस्तेमाल आज की डेट में सभी जगह किया जाने लगा है. आजकल के लाइफस्टाइल में लोग बाथरूम में भी मोबाइल लेकर जाते हैं. यही वजह है कि कई बार अधिकतर लोगों का मोबाइल टॉयलेट में गिर भी जाता है, लेकिन गजब तो यह है कि अगर ये मोबाइल आपको 10 साल बाद मिले तो आप हैरान हो जाएंगे. ऐसा एक शख्स के साथ हुआ है.  Becki Beckmann नाम की महिला का आईफोन उसके पति ने खोज निकाला. इस घटना के 10 सालों  बाद महिला को उनका iPhone मिला है.

  1. घर से आ रही थी अजीब आवाज
  2. 10 साल पहले हुआ था ये हादसा
  3. ये शख्स हुआ हैरान

10 साल बाद मिली ये चीज

दरअसल, उनके पति को टॉयलेट से अजीब तरह की आवाज सुनाई दी, जिसे पहले तो उन्होंने इग्नोर कर दिया क्योंकि उस वक्त उनके घर का निर्माण कार्य चल रहा था, लेकिन इसके बाद महिला के पति ने गौर से इस अजीब आवाज को सुना और पता चला कि ये आवाज उनके iPhone की थी. 

पहले भी सुनाई दी थी अजीब आवाज

Becki Beckmann के पति ने घर में अजीब तरह की आवाज सुनी तो उन्होंने अपने टॉयलेट को खोलने की कोशिश की. इसके खोलते की उन्हें 10 साल पहले खोया हुआ मोबाइल मिला, जिसको देखकर ये शख्स खुद हैरान रह गया. 'द मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर कहा कि पहले भी उन्हें इस प्रकार की अजीब आवाज सुनाई दी थी, लेकिन उस वक्त घर में कंस्ट्रक्शन का कार्य चल रहा था, जिसके चलते उन्होंने ध्यान नहीं दिया.

2012 में खोया था मोबाइल

इस  बीच उनके पति इस प्रकार की आवाज से तंग आ गए थे. उन्होंने जानने की कोशिश की आखिर ये आवाज कहां से आ रही है. ऐसे में उन्होंने पता लगाया कि टॉयलेट से अजीब आवाज आ रही थी. बता दें कि साल 2012 में उनका मोबाइल खो गया था, उस वक्त उन्होंने नया मोबाइल खरीद लिया था.  लेकिन जैसे ही उन्हें 10 साल पहले खोया हुआ मोबाइल मिला तो वह अंचिभत रह गए.

लाइव टीवी

Trending news