क्या तीसरे विश्‍व युद्ध की ओर बढ़ रही है दुनिया !
Advertisement

क्या तीसरे विश्‍व युद्ध की ओर बढ़ रही है दुनिया !

मीडिया सूत्रों के मुताबिक तीसरे विश्‍व युद्ध की भविष्‍यवाणी की जा रही है, डोनाल्‍ड ट्रंप के अमेरिकी राष्‍ट्रपति बनने की भविष्‍यवाणी करने वाले होरासियो विलेगेस ने की है तीसरे विश्‍व युद्ध की भविष्‍यवाणी.

क्या तीसरे विश्‍व युद्ध की ओर बढ़ रही है दुनिया ! (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: मीडिया सूत्रों के मुताबिक तीसरे विश्‍व युद्ध की भविष्‍यवाणी की जा रही है, डोनाल्‍ड ट्रंप के अमेरिकी राष्‍ट्रपति बनने की भविष्‍यवाणी करने वाले होरासियो विलेगेस ने की है तीसरे विश्‍व युद्ध की भविष्‍यवाणी.

ट्रंप के जीतने की भविष्‍यवाणी होरासियो विलेगस जिन्‍होंने वर्ष 2015 में रिपब्लिकन पार्टी के उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप के राष्‍ट्रपति बनने का ऐलान कर दिया था, उन्‍होंने अब कहा है कि दुनिया में जल्‍द ही तीसरे विश्‍व युद्ध की शुरुआत होने वाली है.

दरअसल होरासियो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर दो दिनों से शेयर हो रहा है. इस वीडियो में उनकी हालिया भविष्‍यवाणी के बारे में बताया गया है.

और पढ़ें- रूस को तीसरे विश्‍व युद्ध की आशंका, पुतिन ने स्‍टाफ से कहा- विदेशों में रह रहे करीबियों को तुरंत वापस बुलाएं!

उन्‍होंने इस बात की भविष्‍यवाणी की है कि तृतीय विश्‍वयुद्ध 13 अप्रैल से 13 मई के बीच कभी भी शुरू हो सकता है. इसकी वजह है अमेरिका, रूस, नॉर्थ कोरिया और चीन के बीच बढ़ता तनाव.

ये भी पढ़ें: 'जब पहले वर्ल्ड वार के दौरान चर्चा का विषय बनी थीं भारतीय मिठाइयां'

रासियो ने कहा है कि इस बार यह तीसरा विश्‍व युद्ध पूरी तरह से एक परमाणु युद्ध होगा और इस युद्ध में दुनिया का एक बड़ा हिस्‍सा खत्‍म हो जाएगा. होरासिया ने वर्ष 2015 में ट्रंप के राष्‍ट्रपति बनने की भविष्‍यवाणी की थी और आठ नवंबर 2016 को उनकी भविष्‍यवाणी सही साबित हो गई जब ट्रंप ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनावों में एक बड़ी जीत दर्ज की.

 

Trending news