रिपोर्टर कर रहा था LIVE रिपोर्टिंग, गन प्‍वाइंट पर हुई लूट, वायरल हो गया वीडियो
Advertisement

रिपोर्टर कर रहा था LIVE रिपोर्टिंग, गन प्‍वाइंट पर हुई लूट, वायरल हो गया वीडियो

38 सेकेंड की इस वीडियो में एक बंदूकधारी बदमाश जर्नलिस्ट को लूटकर फरार हो गया. अब पत्रकार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और अधिकारियों ने जल्द ही बदमाश को पकड़ने का आश्वासन दिया है.

रिपोर्टर कर रहा था LIVE रिपोर्टिंग, गन प्‍वाइंट पर हुई लूट, वायरल हो गया वीडियो

इक्वेडोर: लाइव टीवी रिपोर्टिंग (Live TV Reporting) के दौरान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक बंदूकधारी बदमाश गन प्वाइंट पर रिपोर्टर और उसके कैमरामैन से पैसे लूटकर वहां से फरार हो जाता है.

गन प्वाइंट पर पैसे लूट हुआ फरार

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब रिपोर्टर हाथों में माइक आइडी लिए कैमरे के सामने खड़ा था तभी एक बंदूकधारी बदमाश तेजी से भागते हुए उनके पास आया और रिपोर्टर पर बंदूक तान दी. बदमाश जोर-जोर से चिल्‍लाते हुए उनसे पैसे मांगने लगा. इस दौरान वो कभी बंदूक रिपोर्टर की तरफ करता तो कभी कैमरामैन की तरफ. बदमाश की इस हरकत से दोनों घबरा जाते हैं अपनी जेब में रखे पैसे और सामान बदमाश को दे देते हैं. इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो जाता है. 

रिपोर्टिंग के दौरान हुई घटना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित रिपोर्टर का नाम डिएगो ओर्डिनोला है. वे इक्वाडोर के स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट हैं. पिछले दिनों दोपहर के करीब 1 बजे वो गुआयाकिल शहर के एस्टाडियो मोन्यूमेंटल के बाहर से रिपोर्टिंग कर रहे थे. उसी दौरान अज्ञात हथियार बंद बदमाश ने उन पर अटैक कर दिया और उनसे पैसे लूटकर वहां से फरार हो गया. ये पूरी वारदात कैमरामैन के कैमरे में कैद हो गई जो अब वायरल हो रही है. अब दोनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी देखें:- 

Trending news