close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तानी सोशल मीडिया में वायरल हुआ 'इमरान खान केक', ऑर्डर की आई बाढ़

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के रूप में जल्द ही शपथ लेते नजर आएंगे.

पाकिस्तानी सोशल मीडिया में वायरल हुआ 'इमरान खान केक', ऑर्डर की आई बाढ़
(फोटो साभार: Once Upon A Cake/Facebook)

नई दिल्ली: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के रूप में जल्द ही शपथ लेते नजर आएंगे. क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान की पार्टी चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. हालिया खबरों की मानें तो, इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में कुछ देरी हो सकती है. पीटीआई के कार्यकर्ताओं में शपथ ग्रहण समारोह के लिए उत्साह में कोई कमी नजर नहीं आ रही है. वहीं, पाकिस्तान के कराची शहर की एक बेकरी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, इस बेकरी के एक केक की तस्वीर पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. आपको बता दें कि इस केक में इमरान खान अपने पसंदीदा सफेद पठानी सूट में नजर आ रहे हैं.    

 

जमकर फेमस हो रहा है केक
कराची में 'वन्स अपॉन ए केक' नाम की इस बेकरी को चलाने वाली 22 वर्षीय बेकर वर्धा जाहिद ने बताया है कि उनके पास इस केक के ऑर्डर की बाढ़ आ गई है. उन्होंने कहा कि लोगों ने उनको मैसेज से लेकर व्यक्तिगत रूप से आकर इमरान खान केक का ऑर्डर दिया है. उन्होंने कहा कि वह अपने इस केक को लेकर बहुत खुश हैं. वहीं, उन्होंने बताया कि अब वह इमरान खान के शपथ ग्रहण से पहले एक नया केक बनाना चाह रही हैं जिसमें इमरान शेरवानी पहने नजर आ सकते हैं. इस केक में इमरान के गले में पीटीआई के झंडे के लाल और हरे रंग का पटका पड़ा है. वहीं, इस केक का बेस भी लाल और हरे रंग से बना हुआ है. 

पिछले साल बनाया था केक
इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के अनुसार, जाहिद के केक को मिली चर्चा के बाद उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए अप्रत्याशित था. जाहिद ने बताया कि यह केक उन्होंने पिछले साल बनाया था लेकिन इस केक को प्रसिद्धि इस साल मिली. लोगों ने इसे बहुत पसंद किया है. उन्होंने बताया कि लोगों द्वारा उन्हें लगातार फोन और मैसेज आ रहे हैं कि इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह की ऑफिसियल घोषणा होते ही उनके ऑर्डर पर काम करना शुरू कर दिया जाए. उन्होंने कहा कि मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं. फिलहाल मैं इसे ऑनलाइन लांच करने की योजना बना रही हूं. 

उन्होंने बताया कि केकका वजन लगभग चार किलो है. साथ ही यह केक अलग-अलग फ्लेवर में भी मौजूद है. इस केक की कीमत पाकिस्तानी मुद्रा में करीब 4900 है. उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह से पहले ही वह एक और केक बनाएंगी जिसमें इमरान खान शेरवानी पहने नजर आएंगे.