हवस में होश खो बैठी स्कूल टीचर, अपने स्टूडेंट को ही बनाया 'शिकार'; कोर्ट ने सुनाई सजा
X

हवस में होश खो बैठी स्कूल टीचर, अपने स्टूडेंट को ही बनाया 'शिकार'; कोर्ट ने सुनाई सजा

मामले की सुनवाई ब्राइटन क्राउन कोर्ट में चल रही थी. कोर्ट ने लेडी टीचर हुसैन को बच्चे के यौन शोषण (Sexual Harrasment) के आरोप में 5 साल और चार महीने की जेल की सजा सुनाई है.

हवस में होश खो बैठी स्कूल टीचर, अपने स्टूडेंट को ही बनाया 'शिकार'; कोर्ट ने सुनाई सजा

नई दिल्ली: गुरु और शिष्य का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है लेकिन अमेरिका की एक लेडी टीचर ने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया. ब्रिटेन के Horsham, West Sussex की रहने वाली 25 साल की टीचर ने 14 साल के नाबालिग स्टूडेंट को ऐसा जाल में फंसाया कि उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. अब टीचर को जेल की हवा खानी पड़ेगी.

करती रही ब्लैकमेल

आरोपी लेडी टीचर की जब ये करतूत उजागर हुई तो उसके खिलाफ नाबालिग से यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज किया गया. उसने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया कि नाबालिग को अपने प्यार के जाल में फंसकार कई बार उसने कार में ही फिजिकल रिलेशन बनाए. पुलिस जांच में यह भी सामने आया कि आरोपी टीचर स्टूडेंट को ब्लैकमेल भी कर रही थी. डेली स्टार में छपि रिपोर्ट के मुताबिक पूरी घटना ब्रिटेन के Horsham, West Sussex के एक स्कूल की है, जहां 25 वर्षीय टीचर फतिना हुसैन काम करती थी. 

ऐसे खुला राज

ये लेडी टीचर तब सुर्खियों में आई जब उसने मजाक-माजक में एक दिन अपने दोस्तों को अपनी करतूत बता दी. उसने कहा कि वह अपनी क्लास के 14 साल के बच्चे से शारीरिक संबंध बनाती है. जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो 25 वर्षीय फतिना हुसैन ने बच्चे के परिवार को धमकियां देना शुरू कर दीं. इसके साथ ही रिश्वत देने की कोशिश भी की. 

कोर्ट ने सुनाई सजा 

मामले की सुनवाई ब्राइटन क्राउन कोर्ट में चल रही थी. कोर्ट ने हुसैन को बच्चे के यौन शोषण के आरोप में 5 साल और चार महीने की जेल की सजा सुनाई है. इससे पहले इस टीचर ने ने दावा किया था कि वह 14 साल के लड़के से शारीरिक संबंध बनाने के बाद प्रेग्नेंट हो गई थी. पिछले महीने जून में जमानत पर रिहा होने के बाद, हुसैन ने पुलिस जांच को रोकने के लिए लड़के और उसके परिवार का उत्पीड़न शुरू कर दिया था. 

यह भी पढ़ें: अपने प्यार के लिए जापान की राजकुमारी ने छोड़ा शाही परिवार, ठुकरा दी करोड़ों की रकम

और लड़कों को फंसाने की कोशिश

टीचर यहीं नहीं रुकी. फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हुसैन ने कई और बच्चों के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. लड़के के परिवार पर केस वापस लेने का दबाव डालते हुए हुसैन ने उसके परिवार के एक सदस्य को नौकरी से निकलवाने की धमकी भी दी.

LIVE TV

Trending news