डेविड कैमरन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं लिली एलेन
Advertisement

डेविड कैमरन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं लिली एलेन

गायिका लिली एलेन ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन के इस्तीफे की मांग करते हुए लंदन में एक विरोध प्रदर्शन में भाग लिया। फीमेल फर्स्ट के अनुसार 30 वर्षीय ब्रितानी गायिका को लंदन के मध्य व्हाइटहाल लेन में विरोध प्रदर्शन में भाग लेते देखा गया। उन्होंने कैजुअल कपड़े पहने हुए थे। हाल में जारी पनामा पेपर्स में यह खुलासा हुआ है कि प्रधानमंत्री के दिवंगत पिता के विदेश स्थित फंड ब्लेयरमोर होल्डिंग्स में कैमरन के भी शेयर हैं जिसके बाद उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

लंदन: गायिका लिली एलेन ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन के इस्तीफे की मांग करते हुए लंदन में एक विरोध प्रदर्शन में भाग लिया। फीमेल फर्स्ट के अनुसार 30 वर्षीय ब्रितानी गायिका को लंदन के मध्य व्हाइटहाल लेन में विरोध प्रदर्शन में भाग लेते देखा गया। उन्होंने कैजुअल कपड़े पहने हुए थे। हाल में जारी पनामा पेपर्स में यह खुलासा हुआ है कि प्रधानमंत्री के दिवंगत पिता के विदेश स्थित फंड ब्लेयरमोर होल्डिंग्स में कैमरन के भी शेयर हैं जिसके बाद उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

विदेशों में खातों का इस्तेमाल बड़ी राशि पर कर देने से बचने के लिए आमतौर पर किया जाता है, कैमरन ने दावा किया कि उन्होंने 2010 में प्रधानमंत्री बनने के बाद विदेशी खाते में अपने शेयर बेच दिए थे।

Trending news