close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आसियान समिट के बीच बैंकॉक में 3 जगह हुए 6 बम धमाके, पुलिस ने 1 बम किया निष्क्रिय

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक तीनों बम ब्‍लास्‍ट कम तीव्रता के थे. इनमें 3 लोग घायल हुए हैं. बैंकॉक में इस समय आसियान देशों के विदेश मंत्रियों का सम्‍मेलन भी चल रहा है.

आसियान समिट के बीच बैंकॉक में 3 जगह हुए 6 बम धमाके, पुलिस ने 1 बम किया निष्क्रिय
बैंकॉक में धमाके. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में शुक्रवार को तीन जगहों पर 6 बम धमाके हुए हैं. समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने बैंकॉक के एक पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा है कि शहर की तीन जगहों पर कुल 6 बम धमाके हुए हैं. इसके अलावा पुलिस ने एक बम को निष्क्रिय भी किया है. पुलिस अधिकारी के अनुसार तीन बम धमाकों में से पहला बम गवर्नमेंट कॉम्‍प्‍लेक्‍स के पास हुआ. इसके बाद दो बम धमाके चोंग नोंसी क्षेत्र में हुए. पुलिस के मुताबिक ये बम आईईडी ब्‍लास्‍ट थे. इनके लिए टाइमर सेट किया गया था. 

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक तीनों बम ब्‍लास्‍ट कम तीव्रता के थे. इनमें 3 लोग घायल हुए हैं. पुलिस के अनुसार घायल होने वाले दोनों लोग सफाईकर्मी हैं. प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक एक सुरक्षा गार्ड भी घयल हुआ है.

देखें LIVE TV

बता दें कि इस समय थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में दक्षिण-पूर्व एशियाई राष्‍ट्रों के संगठन (आसियान) के विदेश मंत्रियों का सम्‍मेलन भी हो रहा है. इसमें भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर और अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो भी पहुंचे हुए हैं. इसके साथ ही अन्‍य देशों के भी विदेश मंत्री और अधिकारी बैंकॉक में मौजूद हैं.
(विस्‍तृत खबर थोड़ी देर में)