लंदन: भारतीय समर्थक ब्रिटिश पत्रकार के साथ पाकिस्तानियों ने की बदसलूकी

केटी हॉपकिंस ने आरोप लगाया कि पाकिस्तानी समर्थकों ने उनको लेकर अपशब्दों का इस्तेमाल किया.

लंदन: भारतीय समर्थक ब्रिटिश पत्रकार के साथ पाकिस्तानियों ने की बदसलूकी

लंदन: लंदन (London) में ब्रिटिश पत्रकार केटी हॉपकिंस (Katie Hopkins) के पाकिस्तानी समर्थकों ने बदसलूकी की है. ब्रिटिश पत्रकार लंदन में दिवाली (Diwali) के दिन भारत विरोधी एक प्रदर्शन कर रहे थे. केटी हॉपकिंस जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) मुद्दे पर भारत  का समर्थन कर रही थी.

ब्रिटिश पत्रकार का कहना है वह वहां भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के प्रति अपना समर्थन जताने के लिए गई थी. केटी हॉपकिंस ने आरोप लगाया कि पाकिस्तानी समर्थकों ने उनको लेकर अपशब्दों का इस्तेमाल किया. केटी ने इस घटना के वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

केटी हॉपकिंस ने अपने एक ट्वीट में कहा कि यह दुखद है कि पाकिस्तानियों को दिवाली पर प्रदर्शन करने की अनुमति दी गई है. केटी ने कहा कि संजीदा ब्रिटिश नागरिक पीएम मोदी और शांतिपूर्व भारतीय प्रवासियों के साथ हैं.

अपने एक ट्वीट में केटी हॉपकिंस ने भारतीय प्रवासियों को दिवाली की बधाई दी है. उन्होंने लिखा, ब्रिटेन में हमारे प्यारे भारतीयों को दिवाली 2019 की बधाई. मैं आपके साथ खड़ी हूं.'

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.