लंदन: 11 दिन में 5 महिलाओं को बनाया शिकार, सीरियल रेपिस्ट को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

लंदन: 11 दिन में 5 महिलाओं को बनाया शिकार, सीरियल रेपिस्ट को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अब्दल्लाह बदाल्लाह एक रिफ्यूजी की तरह लंदन में रहता था. उसने गूगल पर सीरियल रेपिस्ट जोसेफ मैक्केन के बारे में भी सर्च किया था. इसके अलावा रेप केसों से बरी हुए लोगों के बारे में जानकारी हासिल की.

तस्वीर: द सन

लंदन: ब्रिटेन में एक ऐसा सीरियल रेपिस्ट पुलिस की गिरफ्त में आया है, जिसने सिर्फ 11 दिनों के भीतर 5 महिलाओं को अपना शिकार बनाया. उसने न सिर्फ महिलाओं का रेप किया, बल्कि उनका मोबाइल, पर्स भी लूट लिया. कोर्ट में सुनवाई के दौरान सरकारी वकील ने कहा कि ये व्यक्ति समाज के लिए खतरा है, इसे बाहर खुला नहीं छोड़ सकते.

सिर्फ 25 साल का है दरिंदा

द सन की खबर के मुताबिक, लंदन पुलिस ने बताया कि इस सीरियल रेपिस्ट का नाम अब्दल्लाह बदाल्लाह है. जो लंदन ट्यूब सेवा से निकलने वाली लड़कियों, महिलाओं का पीछा करता था. उन्हें सुनसान जगह पर पकड़कर उनके सात न सिर्फ रेप करता था, बल्कि उन्हें लूट भी लेता था. इस दौरान वो चाकू से गोदकर मार डालने की धमकी भी देता था. उसने 1 जुलाई से 12 जुलाई के बीच पांच महिलाओं तो अपना शिकार बनाया.

महिलाओं को मारा-पीटा, जमीन पर घसीटा और जान से मारने की दी धमकी

अब्दल्लाह बदाल्लाह एक रिफ्यूजी की तरह लंदन में रहता था. उसने गूगल पर सीरियल रेपिस्ट जोसेफ मैक्केन के बारे में भी सर्च किया था. इसके अलावा रेप केसों से बरी हुए लोगों के बारे में जानकारी हासिल की. पॉर्न वीडियो देखे और सारे दांवपेंच समझने के बाद महिलाओं को अपना शिकार बनाया. उसने महिलाओं को चाकू की नोंक पर धमकाया, पीटा और एक महिला से तीन तीन बार रेप किया. कोर्ट में सरकारी वकील ने अब्दल्लाह बदाल्लाह के बारे में कहा कि ये व्यक्ति समाज के लिए खतरा है. अब अब्दल्लाह बदाल्लाह को 9 मामलों में दोषी पाया गया है. उसे जुलाई महीने में सजा सुनाई जाएगी.

Trending news