ऐसी ड्रेस पहन केक बेचने लगी लड़की तो जमा हुआ लड़कों का हुजूम, पॉपुलैरिटी देख पहुंची पुलिस
X

ऐसी ड्रेस पहन केक बेचने लगी लड़की तो जमा हुआ लड़कों का हुजूम, पॉपुलैरिटी देख पहुंची पुलिस

Cake Selling Girl Special Top: बड़ी संख्या में लड़के केक बेचने वाली इस लड़की के साथ फोटो खिंचवाने के लिए उत्सुक रहते हैं लेकिन कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आई.

ऐसी ड्रेस पहन केक बेचने लगी लड़की तो जमा हुआ लड़कों का हुजूम, पॉपुलैरिटी देख पहुंची पुलिस

बैंकॉक: थाईलैंड (Thailand) के बैंकाक (Bangkok) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक केक बेचने वाली लड़की को देखने और उसके साथ फोटो खिंचवाने के लिए लड़कों की लंबी-लंबी लाइनें लग रही हैं. लड़के केक बेचने वाली इस लड़की के इतने दीवाने हैं कि उसकी दुकान खुलने से पहले ही लड़के दुकान के बाहर लंबी लाइन लगा लेते हैं. इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची और लड़की से पूछताछ की.

नर्सिंग की स्टूडेंट है लड़की

द मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, इस लड़की का नाम ऑलिव अरन्या अपैसो (Olive Aranya Apaiso) है. अरन्या की उम्र 23 साल है. वो नर्सिंग की स्टूडेंट हैं. इसके साथ ही वो केक बेचने का काम भी करती हैं.

ये भी पढ़ें- चिप्स खाते वक्त मासूम के मुंह से बजने लगी सीटी, डॉक्टरों ने पकड़ा अपना सिर

लड़की की दुकान के बाहर लगी लंबी लाइन

दरअसल अरन्या केक बेचने के वक्त एक स्पेशल टॉप पहनती हैं. जो काफी छोटा है. इसे देखने के लिए ही लड़के लंबी-लंबी लाइन लगाने के लिए बड़ी संख्या में जमा होते हैं. अरन्या का कहना है कि जब से उन्होंने ये टॉप पहनकर दुकान पर पहुंचना शुरू किया है तब से उसकी सेल चार गुना बढ़ गई है. पहले वो दिनभर में लगभग 30 केक ही बेच पाती थी लेकिन इनकी संख्या 100 से 120 हो गई है.

thailand girl

लड़की के साथ सेल्फी खिंचवाते हैं लोग

अरन्या ने बताया कि लोग उससे केक खरीदते हैं और बाद में उसके साथ सेल्फी खिंचवाते हैं. इतना नहीं ये लोग मुफ्त में सोशल मीडिया पर उसकी दुकान का प्रचार भी कर रहे हैं. इससे वो बहुत खुश हैं.

ये भी पढ़ें- 21 साल की उम्र में शुरू किया बिजनेस, 6 साल में कमा लिए 1 अरब रुपये

पुलिस ने लड़की को दी ये चेतावनी

लेकिन अरन्या के दुकान के पास रहने वाले कुछ लोगों ने इसपर आपत्ति जताई और पुलिस स्टेशन में अरन्या की शिकायत कर दी. उनका कहना है कि अरन्या का व्यवहार ठीक नहीं है. जो वो कर रही हैं वो समाज के लिए ठीक नहीं है. इसके बाद पुलिस की टीम अरन्या की दुकान पर पहुंची और अरन्या को चेतावनी दी कि वो दोबारा कभी ऐसा टॉप पहनकर केक नहीं बेचेंगी.

LIVE TV

Trending news