Princess Diana ने इस एक्टर को भेजा था 'Thank-you' note, जानिए क्यों
Advertisement

Princess Diana ने इस एक्टर को भेजा था 'Thank-you' note, जानिए क्यों

Watch What Happens Live with Andy Cohen: मशहूर टॉक शो में पहुंचीं लोनी एंडर्सन से एक दर्शक ने सवाल किया, 'क्या ये सच है कि राजकुमारी डायना ने हकीकत में बर्ट को थैंक्स नोट भेजा था. इसके जवाब में अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस लोनी ने कहा- हां ये सच है ऐसा हुआ था.'

फाइल फोटो साभार: (रॉयटर्स)

नई दिल्ली: ब्रिटेन की प्रिंसेस डायना एक ऐसी शख्सियत हैं, जो अपनी मौत के कई सालों बाद भी चर्चा में हैं. हालांकि उनकी मौत किसी रहस्य से कम नहीं थी. गौरतलब है कि 31 अगस्त, 1997 में 36 साल की उम्र में पेरिस में हुए एक रोड एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई थी. डायना को उनकी खूबसूरती और चैरिटी एक्टिविटीज के लिए याद किया जाता है. हालांकि इस बार वो अपने उस थैंक्स नोट को लेकर सुर्खियों में हैं जो उन्होंने कभी हॉलीवुड एक्टर बर्ट को लिखा था. इस लेटर को लेकर लंबे समय से अफवाहों और कयासों का दौर जारी था. 

  1. प्रिंसेस डायना फिर सुर्खियों में 
  2. एक्ट्रेस लोनी एंडर्सन ने की पुष्टि
  3. प्रिंसेस ने बर्ट को भेजा था थैंक्स नोट: लोनी एंडर्सन

टॉक शो में खुलासा

लोनी हाल ही में मशहूर टॉक शो 'वॉच व्हाट हैपन्स लाइव विद एंडी कोहेन के गुरुवार को प्रसारित एपिसोड में नजर आईं थीं. वहां उन्होंने लंबे समय से चल रही अफवाह पर विराम लगा दिया. गौरतलब है कि मशहूर एक्टर बर्ट रेनॉल्ड्स ने साल 2015 में प्रकाशित अपने संस्मरण में दावा किया था कि डायना ने अपने बहुचर्चित तलाक के दौरान प्रेस यानी मीडिया का ध्यान उस विषय से हटाने के लिए उनका आभार जताया था. बर्ट की मौत 82 साल की उम्र में 2018 में हुई थी. 

दरअसल इंटरव्यू के दौरान एक दर्शक में उनसे पूछा कि क्या ये सच है कि राजकुमारी डायना ने सच में बर्ट को एक थैंक्स नोट भेजा था. क्योंकि तब उनके लिए फैसले से प्रिंसेस को उस दौर के अखबारों की सुर्खियों से एक हद तक उनका पीछा छूटा था. इस सवाल का जवाब देते हुए अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस लोनी ने कहा- हां ये सच है ऐसा हुआ था वो सब सच है जो उनके पूर्व हसबैंड ने अपने संस्मरण में लिखा था.  

ये भी पढ़ें-  बहू Meghan Markle के आरोपों पर सामने आया Royal Family का पक्ष, कहा- घर का मामला घर में ही सुलझाएंगे

रेनॉल्ड्स ने तब लिखा था कि प्रिंसेस डायना ने मुझे थैंक्स नोट भेजा था. जबकि खुद बर्ट और लोनी का तलाक उस दौर में हॉलीवुड की सबसे कुरूप, अजीबोगरीब और भ्रामक हेडलाइंस के लिए जाना जाता है.

ये भी पढ़ें- स्टेज पर न्यूड हो गईं एक्ट्रेस Corinne Masiero, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

इस अफवाह का किया खंडन

अभिनेत्री ने इसी शो के दौरान एक और पुरानी अफवाह का खंडन भी किया. इसे लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने एक बार बर्ट के क्रेडिट कार्ड की लिमिट सिर्फ 90 मिनट में खर्च कर दी थी. ये अफवाह उनके तलाक के दौरान सामने आई था. उन्होंने कहा कि ये सच नहीं है मैने तब सिर्फ अपने कार्ड का इस्तेमाल किया था इसलिए ये दावा झूठा है. गौरतलब है कि लोनी और बर्ट ने 1988 में शादी करने के बाद क्विंटन नाम के बच्चे को एडॉप्ट किया था.

Video-

Trending news