Girl Likes to Date Older Men: 25 साल की इस खूबसूरत लड़की को पसंद नहीं आते हमउम्र, सिर्फ बूढ़ों से करती है प्यार, दिलचस्प है वजह
Advertisement

Girl Likes to Date Older Men: 25 साल की इस खूबसूरत लड़की को पसंद नहीं आते हमउम्र, सिर्फ बूढ़ों से करती है प्यार, दिलचस्प है वजह

Love Story: जैमी लुना कहती है कि उसे बुजुर्ग पुरुषों के साथ डेटिंग और रिलेशनशिप इसलिए अच्छा लगता है क्योंकि वे स्थायित्व देने वाले और मेच्योर होते हैं. वह कहती है कि बिना अनुभव किए आप किसी चीज को नहीं जान सकते. वह दूसरी लड़कियों को भी यही सलाह देती है.

जैमी लुना

Amazing Love Story: कहते हैं कि प्यार में उम्र की दीवार नहीं होती. जब किसी पर दिल आ जाता है तो फिर न उम्र मायने रखती है और न ही जाति व धर्म, लेकिन उम्र के मामले में ऐसे बहुत कम केस देखने को मिलते हैं जिसमें कपल के बीच लंबा गैप हो. अधिकतर लड़का और लड़की अपने आसपास की उम्र के ही पार्टनर की तलाश करते हैं. पर कुछ लोगों को अपने कहीं अधिक उम्र वाले ही पसंद आते हैं. ऐसी ही एक लड़की इन दिनों काफी चर्चा में है. इस लड़की को सिर्फ बूढ़े मर्द ही पसंद हैं और उसे उन्हीं के साथ डेट पर जाना अच्छा लगता है.

'बुजुर्गों के साथ रिलेशन स्थायित्व देने वाले और मेच्योर' 

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के लॉस एंजेलस में जैमी लुना (Jamie Luna) नाम की मॉडल रहती है. 25 साल की लुना यूं तो दूसरी लड़कियों की तरह ही है, लेकिन उसका एक शौक थोड़ा अलग है. दरअसल, वह अपनी उम्र के लड़कों की जगह बुजुर्ग मर्दों के साथ डेट पर जाना पसंद करती है. जैमी लुना कहती है कि उसे बुजुर्ग पुरुषों के साथ डेटिंग और रिलेशनशिप इसलिए अच्छा लगता है क्योंकि वे स्थायित्व देने वाले और मेच्योर होते हैं. वह कहती है कि बिना अनुभव किए आप किसी चीज को नहीं जान सकते.

दूसरी लड़कियों को भी देती है यही सलाह

लुना कहती है कि उसे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि लोग उसके इस शौक को लेकर क्या सोचते हैं. लुना ने बताया कि वह दूसरी लड़कियों को भी बुजुर्ग मर्दों के साथ ही डेटिंग की सलाह देती है. लुना एक और बात कहती है कि कभी भी पुरुषों को इस बात का अहसास नहीं दिलाना चाहिए कि आप उनके नहीं उनके पैसों के पीछे हैं.

लोग करते हैं तरह-तरह के कमेंट

जैमी लुना के इस शौक को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट भी करते हैं. कोई कहता है कि लुना सिर्फ रुपये के लिए ऐसा कर रही है. हालांकि लुना इससे सहमत नहीं है. वह कहती है कि ऐसा नहीं है कि मैंने कम उम्र के लड़कों के साथ ट्राई नहीं किया, लेकिन कम उम्र के लड़कों से बातचीत करने में उसे उतना अच्छा महसूस नहीं होता, जितना बुजुर्गों से बात करके आता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news