Zee Rozgar Samachar

Video: मालिक अस्पताल में था भर्ती, 6 दिन तक बाहर ही पहरा देता रहा पालतू कुत्ता

कुत्ते इंसान के सबसे वफादार साथी होते हैं. कई बार तो अपने दोस्त और मालिक की जान बचाने के लिए कुत्ते अपनी जान की बाजी तक लगा देते हैं. लेकिन तुर्की में कुछ ऐसा हुआ कि एक कुत्ता इंटरनेट पर छा गया. दरअसल, यहां एक पालतू कुत्ते के मालिक की तबियत खराब होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Video: मालिक अस्पताल में था भर्ती, 6 दिन तक बाहर ही पहरा देता रहा पालतू कुत्ता
तस्वीर: ट्विटर

अंकारा: कुत्ते इंसान के सबसे वफादार साथी होते हैं. कई बार तो अपने दोस्त और मालिक की जान बचाने के लिए कुत्ते अपनी जान की बाजी तक लगा देते हैं. लेकिन तुर्की में कुछ ऐसा हुआ कि एक कुत्ता इंटरनेट पर छा गया. दरअसल, यहां एक पालतू कुत्ते के मालिक की तबियत खराब होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन उनके पालतू कुत्ते ने उनका साथ नहीं छोड़ा.

6 दिनों तक बाहर ही बैठा रहा कुत्ता 

सेमल सेंटूरर्क नाम के शख्स को जब अस्पताल में भर्ती कराया गया, तो उसके कई चाहने वालों ने अस्पताल में आकर उसका हाल जाना. लेकिन इन सबके बीच बोनबुक नाम के उनके कुत्ते ने लगातार अस्पताल के बाहर पहरा दिया. वो सुबह 9 बजे के करीब अस्पताल आ जाता और गेट पर ही देर रात तक रुकता रहता. जब अस्पताल प्रशासन को इस बात की जानकारी हुई, तो अस्पताल प्रशासन ने उसे उसके मालिक से मिलाया और उसके केबिन तक लेकर गए.

मालिक को देखते ही उछल पड़ा बोनबुक

बोनबुक को जब मालिक सेमल सेंटूरर्क के पास ले जाया गया, तो वो तुरंत उनके पैर के पास पहुंच गया और लाड करने लगा. इसके दो दिनों बाद सेमल को अस्पताल से छुट्टी दे गई. अब वो सेमल के साथ हर समय मौजूद रहता है. 

टॉफी खाने के हैं शौकीन? ये कंपनी दे रही टॉफी खाने वाली नौकरी का मौका, लाखों का पैकेज

सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्लिप

बोनबुक को मालिक सेमल से मिलाने के दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. अब पूरी दुनिया में बोनबुक की वफादारी की तारीफ हो रही है. आप भी देखें वीडियो

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.