ओबामा की बेटी का पीछा कर रहा था ये शख्स, पकड़ा गया
Advertisement

ओबामा की बेटी का पीछा कर रहा था ये शख्स, पकड़ा गया

यूनाइटेड स्टेट अथॉरिटी ने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की बड़ी बेटी मालिया ओबामा का पीछा करने के आरोप में एक शख्स को धर दबोचा. सीक्रेट सर्विस ने जैर निलटन कार्डसो को हिरासत में लिया है. 

ओबामा की बेटी का पीछा कर रहा था ये शख्स, पकड़ा गया

वॉशिंगटन : यूनाइटेड स्टेट अथॉरिटी ने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की बड़ी बेटी मालिया ओबामा का पीछा करने के आरोप में एक शख्स को धर दबोचा. सीक्रेट सर्विस ने जैर निलटन कार्डसो को हिरासत में लिया है. 

कार्डसो पर आरोप है कि यह शख्स पूर्व राष्ट्रपति की बड़ी बेटी मालिया का पीछा कर रहा था. यहां तक कि उसने पूर्व में मालिया का पीछा कर व्हाइट हाउस में भी घुसने की कोशिश की थी. एक कार्यक्रम के मौके पर कार्डसो ट्रिबेका मालिया के ऑफिस में भी घुसा गया था. यहां ओबामा की बेटी एक इंटर्न के तौर पर काम करती है. कार्डसो ने इस दौरान ओबामा से शादी करने की इच्छा जताई.

सीक्रेट सर्विस के एजेंट ने बताया कि कार्डसो एक मनोरोगी है. उसे जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है. मालिया ओबामा उस समय दुनिया भर की मीडिया में छा गईं थीं, जब उन्होंने सनडांस फिल्म फेस्टिवल में डकोटा ऐक्सेस पाइपलाइन के खिलाफ होने वाले आंदोलन में हिस्सा लिया था. मालिया ने जनवरी में देश के सबसे बड़े फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने के लिए परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए जाने से मना कर दिया था.

Trending news