शख्स ने एयरपोर्ट पर फैलाई बम होने की झूठी अफवाह, पुलिस ने रबर की गोली चलाकर किया गिरफ्तार

पुलिस ने हवाई अड्डे पर आतंक मचाने वाले व्यक्ति को काबू में करने के लिए शनिवार देर रात उस पर रबर की गोलियां चलाईं और उसे गिरफ्तार कर लिया.

शख्स ने एयरपोर्ट पर फैलाई बम होने की झूठी अफवाह, पुलिस ने रबर की गोली चलाकर किया गिरफ्तार
एक व्यक्ति ने एक महिला को चाकू दिखाया साथ ही मेज पर एक नकली बम रख दिया. (फाइल फोटो)

कैनबराः ब्रिस्बेन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर चाकू के दम पर एक महिला को आतंकित करने, बम होने की झूठी धमकी देने और हवाई अड्डे का परिचालन लगभग दो घंटे के लिए बाधित करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हवाई अड्डे पर आतंक मचाने वाले व्यक्ति को काबू में करने के लिए शनिवार देर रात उस पर रबर की गोलियां चलाईं और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि घटना आतंकवाद से जुड़ी नहीं है.

डोनाल्‍ड ट्रंप ने अपने पूर्व डॉक्‍टर को सहायक और चिकित्सा सलाहकार नियुक्त किया

हवाई अड्डे के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि इस गतिरोध के चलते परिचालन कम से कम तीन घंटे तक प्रभावित रहा. दरअसल पूरी घटना टर्मिनल के फूड कोर्ट से शुरू हुई. यहां एक व्यक्ति ने एक महिला को चाकू दिखाया साथ ही मेज पर एक नकली बम रख दिया. 

पंजाब सरकार के निर्देश के बाद, जेल से अस्पताल ले जाए गए नवाज शरीफ

घटना से आतंकित सैकड़ों लोग स्थान छोड़ कर भाग गए थे. एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि ‘‘महिला की चीख खून जमा देने वाली थी.’’  पुलिस आयुक्त इयान स्टीवार्ट ने बताया कि आरोपी की पहली भाषा अरबी थी इसलिए उससे बातचीत करने के लिए अरबी बोलने वालों को बुलाया गया था.