शक के चक्कर में कुछ ऐसा कर बैठे Parents, बेटे ने तोड़ दिए सभी नाते; सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

शक के चक्कर में अमेरिका में रहने वाले एक दंपत्ति ने अपने बेटे को इस कदर नाराज कर दिया कि उसने सभी नाते तोड़ लिए. शख्स के पैरेंट्स अपनी बहू के चरित्र पर शक करते थे और अपने इस शक को दूर करने के लिए उन्होंने चुपके से पोते का डीएनए टेस्ट करवा डाला. 

शक के चक्कर में कुछ ऐसा कर बैठे Parents, बेटे ने तोड़ दिए सभी नाते; सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
फोटो: मिरर

वॉशिंगटन: अमेरिका (America) में रहने वाले एक शख्स की पिता (Father) बनने की खुशी उस वक्त गायब हो गई, जब उसे अपने पैरेंट्स (Parents) की हरकत के बारे में पता चला. शख्स के माता-पिता को अपनी बहू के चरित्र पर शक था और इस शक को दूर करने के लिए वो ऐसा कदम उठा बैठे जिससे बेटा आहत हो गया. पीड़ित बेटे ने पूरी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

Wife को नापसंद करते हैं Parents

‘मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट (Social Media Platform Reddit) पर एक शख्स ने लिखा है कि उसके माता-पिता उसकी पत्नी को शुरू से नापसंद करते थे और जब उसने बच्चे को जन्म दिया तो पैरेंट्स उसके चरित्र पर ही शक करने लगे. उन्होंने चुपके से बच्चे का डीएनए टेस्ट भी करवा लिया. शख्स और उसकी पत्नी की मुलाकात एक रेस्टोरेंट में हुई थी, इसके बाद उन्होंने अपना घर बसाने का फैसला लिया.

ये भी पढ़ें -Drink & Drive से रोका तो भड़क उठी मां, 8 साल की बेटी को कार से दूर तक घसीटा

Marriage की सुन हो गए थे निराश

अपने पोस्ट में शख्स ने लिखा है, ‘मेरी पत्नी एक वेट्रेस थी, इसलिए घर वाले उसे पसंद नहीं करते. माता-पिता सोचते हैं कि मेरी पत्नी केवल अमेरिका में अपने सपने को हासिल करने के लिए मेरा इस्तेमाल कर रही है. मैंने उनसे कहा कि यह नस्लवादी है और मैं उनकी इस धारणा से बहुत आहत हूं’. शख्स ने बताया कि जब उसने माता-पिता को शादी की बात बताई तो वो निराश हो गए और अपना आशीर्वाद देने से इनकार कर दिया.

दो साल बाद फिर संपर्क में आए

इसके बाद शख्स ने पैरेंट्स का घर छोड़ दिया. उसने शादी में केवल अपने भाई और पत्नी के सबसे अच्छे दोस्तों को गवाह बनने के लिए आमंत्रित किया. पीड़ित बेटे ने आगे बताया कि दो साल बाद उनके यहां बच्चे का जन्म हुआ, जिसका नाम उन्होंने ‘गैरेथ’ रखा. इसके दो दिन बाद उसके माता-पिता फिर से संपर्क में आए. वो नियमित रूप से बच्चे से मिलने लगे, लेकिन एक दिन उसने कुछ ऐसा सुना जिससे वो बेहद आहत हुआ.

Mother ने मांगी बेटे से माफी

शख्स ने कहा, पैरेंट्स को गैरेथ के साथ खेलते देखा और दादा को बच्चे से कहते सुना, ‘मुझे यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आप वास्तव में मेरे पोते हैं’. उन्हें पता नहीं था कि मैं पीछे ही खड़ा था. इसके बाद जब मैंने मां से इसका मतलब पूछा तो उन्होंने पहले माफी मांगी और फिर बताया कि उन्होंने गैरेथ के डीएनए का परीक्षण करवाया था ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह हमारा पोता है या नहीं’. यह सुनते ही बेटा क्रोधित हो गया और उसने पैरेंट्स को उसकी जिंदगी से दूर चले जाने के लिए कहा. दरअसल, बच्चे का चेहरा परिवार से नहीं मिल रहा था, इसलिए युवक के पैरेंट्स ने यह कदम उठाया था.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.