Spider-Man ने Supermarket में मचाया जमकर हंगामा, लोगों को डराने-धमकाने के बाद मौके से हो गया फरार
X

Spider-Man ने Supermarket में मचाया जमकर हंगामा, लोगों को डराने-धमकाने के बाद मौके से हो गया फरार

लंदन पुलिस का कहना है कि यह घटना हाल ही में साउथ लंदन में हुई एक दूसरी घंटना से लिंक हो सकती है. जिसमें कुछ लोगों ने सुपर हीरो की पोशाक पहनकर फाइट की थी, ताकि टिकटॉक पर उनका वीडियो हिट हो सके. इस घटना में एक महिला सहित कम से कम छह लोग घायल हुए थे.

Spider-Man ने Supermarket में मचाया जमकर हंगामा, लोगों को डराने-धमकाने के बाद मौके से हो गया फरार

लंदन: फिल्मों में स्पाइडर-मैन (Spider-Man) लोगों की जान बचाता है, लेकिन लंदन (London) में एक स्पाइडर-मैन लोगों की जान का दुश्मन बन गया. इस स्पाइडर-मैन ने एक सुपरमार्केट में जमकर आतंक मचाया और लोगों को धमकी भी दी. कुछ देर तक चले इस ड्रामे की वजह से स्टोर में मौजूद लोग सकते में आ गए. हालांकि, इस स्पाइडर-मैन की हरकतें कैमरे में कैद हो गईं हैं और अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है.   

Cabinet पर चढ़ गया Spider-Man

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, यूट्यूब पर इस घटना का एक वीडियो भी है, जिसमें दिखाया गया है कि एक शख्स स्पाइडर-मैन की पोशाक (Man in Spider-Man Costume) में सुपरमार्केट में हंगामा मचा रहा है. फ्रोजन फूड कैबिनेट (Frozen Food Cabinet) पर चढ़ा हुआ यह शख्स कराटें की पोजीशन में है और लोगों को ललकार रहा है. काफी देर तक आरोपी इसी तरह स्टोर में मौजूद लोगों को डराता-धमकाता रहा और फिर वहां से चला गया. 

ये भी पढ़ें -Park में टहल रही British Woman पर 100 से अधिक चूहों ने बोला हमला, कुतर दिए हाथ-पैर; दहशत में आए लोग

Likes पाने के लिए ड्रामा 

पुलिस का कहना है कि 24 जुलाई की यह घटना हाल ही में साउथ लंदन की घटना से जुड़ी हो सकती है. जिसमें कुछ लोगों ने सुपर हीरो की पोशाक पहनकर फाइट की थी, ताकि टिकटॉक पर उनका वीडियो हिट हो सके. इस घटना में एक महिला सहित कम से कम छह लोग घायल हुए थे. पुलिस को लगता है कि उसी ग्रुप ने संभवत: इस घटना को भी अंजाम दिया होगा.

Woman को मारी थी लात

पिछले हफ्ते दक्षिण लंदन के क्लैफम स्थित एक सुपरमार्केट में कुछ लोग अचानक घुस गए थे. इन सभी ने सुपरहीरोज की पोशाक पहनी हुई थी. इस दौरान, स्पाइडर-मैन बने व्यक्ति ने जमकर हंगामा मचाया था. उसने एक महिला कर्मचारी के लात भी मारी थी. कुछ देर तक हंगामा करने के बाद सभी मौके से फरार हो गए थे. पुलिस दोनों घटनाओं की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.

  

Trending news