शख्स ने Eye Drops की बजाये डाल दिया Superglue, Girlfriend का ऐसा हो गया हाल

ब्राजील में एक महिला को अपने बॉयफ्रेंड की वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ा. बॉयफ्रेंड ने आई-ड्रॉप के साथ ग्लू की ट्यूब भी रख दी, जिसके चलते गलती से ग्लू आंखों में पहुंच गया और महिला दर्द से छटपटाने लगी. पीड़िता को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. उसकी आंखों की रोशनी जाने से बच गई है.  

शख्स ने Eye Drops की बजाये डाल दिया Superglue, Girlfriend का ऐसा हो गया हाल
फोटो: मिरर

ब्रासीलिया: ब्राजील (Brazil) में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के साथ कुछ ऐसा किया कि उसे अस्पताल भर्ती कराना पड़ा. प्रेमी ने गर्लफ्रेंड की आंखों में ग्लू डाल दिया, जिससे उसकी आंखें चिपक गईं और वो दर्द से छटपटाने लगी. पीड़ित महिला को इस बात की चिंता है कि उसकी आंख पहले की तरह ठीक हो पाएंगी या नहीं. हालांकि, अभी ये साफ नहीं हो सका है कि बॉयफ्रेंड ने जानबूझकर ऐसा किया या फिर ये महज एक गलती थी.   

Glaucoma से पीड़ित है महिला 

‘मिरर’ की रिपोर्ट के अनुसार, चौंकाने वाली ये घटना ब्राजील के कचोइरो डी इतापेमिरिम (Cachoeiro De Itapemirim) शहर की है. यहां रहने वालीं रेजिना अमोरम (Regina Amorim) को ग्लूकोमा (Glaucoma) नाम की आंखों की एक गंभीर बीमारी है. इसके लिए वह रोजाना अपनी आखों में ड्रॉप डालती हैं. एक दिन रेजिना के बॉयफ्रेंड ने उनकी आंखों में आई ड्रॉप की जगह सुपरग्लू डाल दिया, जिससे उनकी दाईं आंख बुरी तरह चिपक गई. 

ये भी पढ़ें -फोन पर नहीं हुई बात, तो भड़का यात्री, Flight Attendant को पीटा; कॉकपिट में घुसने की कोशिश

इस वजह से हुआ Confusion

रेजिना अपनी आंखों की दवाएं फ्रिज में रखती हैं. हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड ने एक सुपरग्लू की ट्यूब उसी जगह पर रख दी. दोनों ट्यूब के एक ही जगह पर होने की वजह से कन्फ्यूजन हो गया और रेजिना को पता ही नहीं चला कि जिसे वो आंखों में डालने जा रही हैं वो सुपरग्लू है. रेजिना आईड्राप के इस्तेमाल के लिए बॉयफ्रेंड की मदद मांगी. इसके बाद बॉयफ्रेंड ने आईड्रॉप की जगह सुपरग्लू की कुछ बूंदें रेजिना की आंखों मे डाल दीं. कुछ ही देर बाद रेजिना को आंखों में तेज जलन के साथ असहनीय दर्द होने लगा. 

लगभग एक जैसे थे दोनों के नाम 

दरअसल, सुपरग्लू और आईड्रॉप के नाम लगभग एक जैसे थे, इसलिए रेजिना को कुछ अहसास ही नहीं हुआ. आनन-फानन में रेजिना को अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों का कहना है कि ग्लू में केमिकल होता है, इसलिए उन्हें असहनीय पीड़ा हुई. इससे कॉर्निया भी डैमेज हो सकता था. रेजिना ने कहा, ‘घटना वाले दिन पूरी रात मेरी आंखों से पानी बहता रहा. हालांकि, वक्त पर इलाज मिलने के कारण मेरी आंखों की रोशनी जाने से बच गई. हालांकि, आंखों सूजन अभी भी है’.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.