अमेरिका में प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाकर भागा बदमाश, देखें वायरल VIDEO

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स अपनी कार से पिस्तौल निकालते हुए दिख रहा है, जिसके बाद प्रदर्शनकारी घटनास्थल से भागने लगते हैं.

अमेरिका में प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाकर भागा बदमाश, देखें वायरल VIDEO
अमेरिका में प्रदर्शनकारियों पर बदमाश ने चलाई गोली.

वाशिंगटन: अमेरिका (America) में पुलिस हिरासत में अश्वेत व्यक्ति जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद वहां भारी भीड़ विरोध-प्रदर्शन कर रही है. इस दौरान कई शहरों में आगजनी, लूटपाट और हिंसा की घटनाएं हुईं. वहीं, रविवार की रात सिएटल शहर में हथियारबंद व्यक्ति ने प्रदर्शनकारियों के बीच जाकर गोली चलाई. जिसमें एक प्रदर्शनकारी के कंधे पर गोली लग गई. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स अपनी कार से पिस्तौल निकालते हुए दिख रहा है, जिसके बाद प्रदर्शनकारी घटनास्थल से भागने लगते हैं. इस दौरान वह शख्स भीड़ में घुस जाता है. पुलिस ने ट्विटर पर संदिग्ध की गिरफ्तारी की पुष्टि की और एक हथियार बरामद करने का भी दावा किया है.

ये भी पढ़ें: चीन का एक और कारनामा, कोरोना पर श्वेतपत्र जारी किया; खुद को निर्दोष बताया

पुलिस ने ट्विटर पर लिखा- 'अधिकारियों ने आरोपी को पकड़ लिया है. हमारा मानना है कि कोई और अपराधी नहीं है.' जानकारी के मुताबिक, पीड़ित को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि जब शूटर ने पीड़ित को गोली मारी तो उसने शूटर की कार को रोकने की कोशिश की. आपको बता दें कि अमेरिका में पिछले दो हफ्तों में कई पुलिस अधिकारी और प्रदर्शनकारी घायल हुए.