लाइव रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार का फोन छीनकर भागा, लेकिन इस एक गलती से पकड़ा गया
X

लाइव रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार का फोन छीनकर भागा, लेकिन इस एक गलती से पकड़ा गया

मिस्र में एक शख्स ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. सब कुछ उसके अनुसार हुआ, लेकिन एक गलती उसे भारी पड़ गई. उसे नहीं पता था कि मोबाइल का कैमरे चालू है और लाइव रिकॉर्डिंग चल रही है. उसका चेहरा कैमरे में कैद हो गया, इस वजह से पुलिस उस तक पहुंच गई. 

लाइव रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार का फोन छीनकर भागा, लेकिन इस एक गलती से पकड़ा गया

काहिरा: मिस्र (Egypt) में एक शख्स लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद अपनी ही गलती से पकड़ा गया. दरअसल, हुआ हूं कि एक पत्रकार लाइव ब्रॉडकास्ट कर रहा था, तभी चोर उसके हाथ से मोबाइल फोन छीनकर भाग निकला. हालांकि, उसका चेहरा कैमरे के सामने आ गया और सबके सामने उसकी पहचान उजागर हो गई. इसी आधार पर पुलिस ने बाद में उसे दबोच लिया.

वायरल हुआ घटना का Video

‘द गार्जियन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, महमूद राघेब काहिरा में आए भूकंप के बाद फेसबुक पर लाइव रिपोर्टिंग (Live Reporting) कर रहे थे. तभी एक मोटरसाइकल पर सवार शख्स आया और उनका फोन छीनकर फरार हो गए. हालांकि, फोन का कैमरा चालू था, इसलिए अनजाने में उस चोर का चेहरा भी फेसबुक पर आ गया. देखते-देखते ही घटना का वीडियो वायरल हो गया और कुछ ही देर बाद चोर को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें -शादी वाले दिन दूल्हे की बहन ने कर दी ऐसी डिमांड, जुड़ने से पहले टूट गया रिश्ता

कुछ ही घंटे बाद Police ने दबोचा

रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी को वारदात के कुछ ही घंटों में उसके घर से गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले जाया गया, जहां पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें बाइक सवार चोर सिगरेट पीता नजर आ रहा है. एक बार उसने नीचे मोबाइल की तरफ भी देखा, जिससे उसका चेहरा उजागर हो गया. 

बेरोजगारी ने बना दिया Thief

पुलिस ने एक बयान जारी कर बताया कि आरोपी व्यक्ति बेरोजगार था और उसने चुराया हुआ फोन बेच दिया है. वीडियो में दिखाया गया है कि पत्रकार लाइव रिपोर्टिंग कर रहा है, तभी अचानक बाइक सवार एक शख्स आता है और मोबाइल छीनकर फरार हो जाता है. आरोपी ने मुंह में सिगरेट दबा रखी है. कुछ दूर जाने के बाद वो पीछे मुड़कर देखता है कि कहीं कोई आ तो नहीं रह. इसके बाद वो नीचे की तरफ देखता है, इसी दौरान उसका पूरा चेहरा साफ नजर आ जाता है.

 

Trending news