Ireland: पिता ने 6 साल की मासूम के सामने मां को बेरहमी से मार डाला, चाकू से 19 बार किए ताबड़तोड़ वार
Advertisement

Ireland: पिता ने 6 साल की मासूम के सामने मां को बेरहमी से मार डाला, चाकू से 19 बार किए ताबड़तोड़ वार

Man Stabbed His Ex Wife 19 Times: जज ने कहा कि यह घटना बेहद खौफनाक है. बेटी अब तक नहीं समझ पा रही है कि उसके पिता ने इतनी बेरहमी से उसकी मां को क्यों मार डाला. इस हैवान पिता ने अपनी बेटी की सारी खुशियां छीन लीं.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

डबलिन: आयरलैंड (Ireland) के डुंडाल्क से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स ने बड़ी बेदर्दी से अपनी तलाकशुदा पत्नी की हत्या (Man Stabbed His Ex Wife 19 Times) कर दी. हैवान ने इस वारदात को अपनी मासूम बेटी के सामने अंजाम दिया. बेटी रोती-बिलखती रही कि मां को मत मारो लेकिन आरोपी नहीं रुका और उसकी मां को मार डाला.

हैवान पिता ने बेरहमी से की मां की हत्या

आयरिश मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी का नाम एडमुंडस है. उसने 19 बार चाकू से ताबड़तोड़ वार करके उसकी लाइफ पार्टनर रही इनग्रिडा का मर्डर कर दिया. एडमुंडस और इनग्रिडा की बेटी 6 साल की है. दोनों के अलग होने के बाद से बेटी मां इनग्रिडा के पास रहती थी. वारदात के बाद बच्ची बहुत डर गई.

ये भी पढ़ें- इस मर्डर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट बहुत दर्दनाक, चाकू से 49 बार वार तो सिर्फ सिर पर है

कोर्ट ने आरोपी को दी उम्रकैद की सजा

कोर्ट में सुनवाई के दौरान जज ने कहा कि यह घटना बेहद खौफनाक है. बेटी अब तक नहीं समझ पा रही है कि उसके पिता ने इतनी बेरहमी से उसकी मां को क्यों मार डाला. एक बच्चा अपने माता-पिता के लाड-प्यार के बीच बड़ा होना चाहता है लेकिन इस हैवान पिता ने अपनी बेटी की सारी खुशियां छीन लीं. बेंच हत्या के इस मामले में 51 साल के एडमुंडस को उम्रकैद की सजा देती है.

बता दें कि बीते 7 मई को कोर्ट में आरोपी एडमुंडस को दोषी करार दिया गया था. उस पर अपनी 31 साल की पूर्व पत्नी इनग्रिडा की हत्या का आरोप साबित हो गया था.

VIDEO

ये भी पढ़ें- ट्रेसेबिलिटी पर Whatsapp की सफाई, बताया- क्यों कर रहा विरोध? समझें पूरा मामला

मौके पर पहुंची पुलिस ने क्या देखा?

पुलिस ने कोर्ट में बताया कि खबर मिलते ही हमारी टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि पीड़िता घायल अवस्था में जमीन पर पड़ी हुई थी. उसके शरीर से खून बह रहा था. उसकी बेटी रो रही थी और आरोपी फरार हो चुका था. फिर आननफानन में इनग्रिडा को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

LIVE TV

Trending news