ब्रिटेन: सड़क पर जश्न मना रहे लोगों पर गोलीबारी, 10 घायल
Advertisement

ब्रिटेन: सड़क पर जश्न मना रहे लोगों पर गोलीबारी, 10 घायल

ब्रिटेन में मैनेचस्टर शहर के मॉस साइड इलाके में सड़क पर जश्न मना रहे लोगों पर आज गोलीबारी कर दी गई जिसमें दो बच्चों समेत 10 लोग जख्मी हो गए. 

10वें व्यक्ति की हालत गंभीर है. उसका पैर जख्मी हुआ है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

लंदन: ब्रिटेन में मैनेचस्टर शहर के मॉस साइड इलाके में सड़क पर जश्न मना रहे लोगों पर आज गोलीबारी कर दी गई जिसमें दो बच्चों समेत 10 लोग जख्मी हो गए. आज तड़के क्लेयरमोंट रोड पर सशस्त्र पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने कहा कि नौ घायलों के पेलेट लगने जैसे चोट के निशान हैं जो गंभीर नहीं लगते. 10वें व्यक्ति की हालत गंभीर है. उसका पैर जख्मी हुआ है.

शहर के एलेक्जेंड्रा पार्क में इस सप्ताहांत के कैरीबियन कार्निवल के पहले दिन के बाद पार्टी के दौरान गोलीबारी की घटना हुई. ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस के मुख्य अधीक्षक वसीम चौधरी ने बताया कि घायलों को आज दिन में इलाज के बाद छुट्टी दे दी जाएगी. उन्होंने कहा कि गोलीबारी ‘एक धृष्टतापूर्ण करतूत है’ जिसके भयानक नतीजे हो सकते थे.पुलिस ने कहा कि अस्पताल में भर्ती व्यक्ति की हालत स्थिर है लेकिन गंभीर बनी हुई है. 

हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि क्या वह भी पेलेट लगने की वजह से जख्मी हुआ है. कैरीबियन कार्निवल 1972 से हर गर्मियों में मनाया जाता है जो हजारों लोगों को आकर्षित करता है. घटनास्थल के नजदीक रहने वाले भारतीय मूल के निक सिन्हा ने कहा कि आमतौर पर कार्निवल शांतिपूर्ण गुजरता है. 

Trending news