VIDEO, मौलवी की पिटाई, बच्चे के लिए ताबीज देने का झांसा देकर संबंध बनाने की कही थी बात
Advertisement

VIDEO, मौलवी की पिटाई, बच्चे के लिए ताबीज देने का झांसा देकर संबंध बनाने की कही थी बात

सोशल मीडिया पर एक मौलाना की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जिस मौलाना की पिटाई हो रही है उस पर आरोप है कि वह अल्लाह के नाम पर महिलाओं के साथ यौन शौषण करता था. वीडियो में महिलाएं मौलवी की जूते-चप्पलों से पिटाई कर रही है.

मौलवी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है  (फोटो- सोशल मीडिया वीडियो ग्रैब)

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर एक मौलाना की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जिस मौलाना की पिटाई हो रही है उस पर आरोप है कि वह अल्लाह के नाम पर महिलाओं के साथ यौन शौषण करता था. वीडियो में महिलाएं मौलवी की जूते-चप्पलों से पिटाई कर रही है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ लोग यह भी लिख रहे हैं कि यह मौलना महिलाओं को ब्लैकमेल भी करता था. यह वीडियो कहां का है जी मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता है. इस वीडियो पर कमेंट करने वाले लोग इसे पाकिस्तान का बता रहे है. इस वीडियो को शेयर करने वाले लोग कमेंट में यह भी लिख रहे हैं कि अगर महिला सीता है तो वह दुर्गा भी बन सकती है. 

  1. यौन शोषण के आरोप में मौलवी की पिटाई, वीडियो वायरल
  2. बच्चा होने के लिए महिला को दिया ताबीज देने का झांसा
  3. ताबीज के बदले संबंध बनाने को कहा, महिलाओं ने जमकर धूना

यह भी पढ़ेंः''टोपी पहनकर टीवी पर बोलने से नहीं बन जाते मौलाना'', ढोंगी बाबाओं के बाद आएगी फर्जी मौलानाओं की लिस्‍ट!

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह कुछ महिलाएं एक अधेड़ उम्र के मौलाना की जूतों और चप्पलों से पिटाई कर रही हैं. महिलाएं काफी गुस्से में हैं और मौलवी के चेहरे पर लगातार चप्पलें बरसाती जा रही हैं. थोड़ी देर में महिलाएं उसे घसीटते हुए कमरे से बाहर ले आती हैं और उसके कपड़े फाड़ने लगती हैं. वीडियो में महिलाएं आरोप लगा रही हैं कि ये शख्स उन्हें ब्लैकमेल करता था. 

 

इस वीडियो में एक महिला यह कहती दिख रही है कि वह इस मौलवी के पास बच्चा ना होने के चलते ताबीज लेने के लिए आई थी. इस मौलवी ने इसकी एवज में महिला से पैसे मांगे जब अगले दिन महिला पैसे लेकर आई तो कहा कि वह अपने कपड़े उतारे और उसके साथ संबंध बनाए. फिर वह ताबीज देगा और उसके बच्चा हो जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः दृष्टि बाधित बच्चों का यौन शोषण करने के आरोप में ब्रिटिश नागरिक गिरफ्तार

महिला ने यह बात अपनी सास को बताई तो मौलवी ने उन्हें ब्लैकमेल किया. इसके बाद सारे मोहल्ले की औरतों ने मिलकर इस मौलवी को पीट दिया. पिटाई के दौरान यह मौलवी यह कहता रहा है कि अल्लाह से डरो लेकिन महिलाओं ने पिटाई जारी रखी और मौलवी को ही कहा कि जब तू गलत काम करते अल्लाह से नहीं डरा तो हम कैसे डर सकती हैं. इस दौरान वीडियो में एक शख्स ने भी इस मौलवी के बारे में बताया है कि वह महिलाओं से यह कहा करता था कि मैं नामर्द नहीं हूं, मैं तुम्हारे बच्चा पैदा करूंगा सिर्फ तुम मेरे साथ संबंध स्थापित करो. यह वीडियो कहां का है यह नहीं पता चला है लेकिन भाषा (पंजाबी) सुनने और महिला-पुरुष (बुर्का-पठानी सूट) के पहनावे से यह लगता है कि यह वीडियो पाकिस्तान का है.

Trending news