Zee Rozgar Samachar

नए साल में ट्रंप परिवार में होने वाली है बड़ी उथल-पुथल, पति का साथ छोड़ किसी दूसरे को डेट करेंगी Melania Trump!

Melania Trump Prediction: वेबसाइट का कहना है कि साल के अंत तक मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) किसी दूसरे प्रमुख बिजनेसमैन को डेट कर रहीं होंगी. वहीं मिथुन राशिफल वाले डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद कुछ समय के लिए बिलकुल खामोश हो जाएंगे, लेकिन फिर दमदार वापसी करेंगे.

नए साल में ट्रंप परिवार में होने वाली है बड़ी उथल-पुथल, पति का साथ छोड़ किसी दूसरे को डेट करेंगी Melania Trump!
डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप (फाइल फोटो)

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड (Donald Trump) और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) के रिश्तों में खटपट की खबरों के बीच एक वेबसाइट ने दावा किया है कि मेलानिया इस साल गर्मियों से पहले अपने पति को तलाक दे देंगी. PsychicWorld.com नामक वेबसाइट के पैनल की तरफ से कहा गया है कि इसकी बहुत ज्यादा संभावना है कि मेलानिया अगले कुछ महीनों में डोनाल्ड ट्रंप को तलाक दे दें. इससे पहले, एक अन्य मनोवैज्ञानिक और अंकशास्त्री ने भी ऐसी ही भविष्यवाणी की थी. उन्होंने कहा था कि गर्मियों से पहले ट्रंप परिवार में बड़ी उथल-पुथल होगी.  

ऐसी होगी Melania की लव लाइफ 

वेबसाइट PsychicWorld.com के पैनल ने मेलानिया (Melania Trump) की लव लाइफ को लेकर भी एक भविष्यवाणी की है. पैनल का कहना है कि साल के अंत तक वो किसी दूसरे प्रमुख बिजनेसमैन को डेट कर रहीं होंगी, लेकिन वो अपने इस रिश्ते को प्राइवेट रखेंगी. डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के बारे में पैनल का कहना है कि मिथुन राशिफल वाले ट्रंप व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद कुछ समय के लिए बिलकुल खामोश हो जाएंगे. लगभग दो महीने की खामोशी के बाद वो जोरदार ढंग से वापसी करेंगे और उनका प्रभाव काफी बढ़ जाएगा.

ये भी पढ़ें - Donald Trump ने सत्ता छोड़ने से फिर किया इनकार, कहा, ‘डेमोक्रेट्स हमसे White House नहीं छीन सकते’

Donald Trump की किताब मचाएगी धूम

पैनल के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप अपने जीवन पर एक किताब भी लिखेंगे, जिसमें वो कुछ डर्टी सीक्रेट्स उजागर करेंगे. पैनल का कहना है कि राष्ट्रपति के तौर पर ट्रंप नेगेटिव मीडिया कैंपेन का अनुभव कर चुके हैं, इसलिए उन्हें किसी बात की चिंता नहीं होगी और वो अपनी किताब में खुलकर खुलासे कर सकेंगे. Yahoo Lifestyle पर प्रकाशित आर्टिकल के अनुसार, पैनल ने यह भविष्यवाणी भी की है कि ट्रंप जो खुलासे करेंगे वो राजनीतिक और व्यावसायिक दुनिया के लिए चौंकाने और डराने वाले होंगे. 

Number Queen ने भी की थी भविष्यवाणी 

नंबर क्वीन के नाम से प्रसिद्ध सारा यिप (Sarah Yip) ने नवंबर में कहा था कि डोनाल्ड ट्रंप का परिवार भारी उथल-पुथल का सामना करेगा. उन्होंने कहा था कि ट्रंप के नंबर भी उनके निजी जीवन में महत्वपूर्ण बदलावों का संकेत देते हैं, जो मार्च-अप्रैल-मई 2021 में देखने को मिलेंगे. बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया के रिश्ते पर व्हाइट हाउस के एक पूर्व सहयोगी ने भी खुलासा किया था. Omarosa Manigault Newman ने अपनी किताब में कहा था कि मेलानिया और ट्रंप का रिश्ता बस कुछ समय का मेहमान है. मेलानिया इस रिश्ते से बाहर निकलने के लिए बेताब हैं.  

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.