Zee Rozgar Samachar

ट्रंप से तलाक होते ही मेलानिया को मिलेंगे करोड़ों रुपये, जानें कितनी होगी राशि

अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव हारने के बाद दावा किया जा रहा है कि डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) तलाक दे सकती है.

ट्रंप से तलाक होते ही मेलानिया को मिलेंगे करोड़ों रुपये, जानें कितनी होगी राशि
(फाइल फोटो)
Play

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की हार के बाद से ही दावा किया जा रहा है कि उनकी पत्नी  मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) उन्हें तलाक दे सकती हैं. अगर ट्रम्प को मेलानिया तलाक देने का फैसला करती हैं तो उन्हें निपटारे के रूप में कितनी राशि मिलेगी, इस पर अभी से कयास लगाए जा रहे हैं.

ट्रंप की पूर्व सहयोगी ने किया दावा
ट्रंप की पूर्व राजनीतिक सहयोगी ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन (Omarosa Manigault Newman) ने दावा किया कि ट्रंप और मेलानिया की 15 साल पुरानी शादी टूटने वाली है. बता दें कि ट्रंप और मेलानिया के रिश्तों में तल्खी की बातें हमेशा आती रहती हैं, लेकिन यूएस चुनाव के नतीजे आने के बाद रिश्तों में खटास आने की चर्चा तेज हो गई है. कानूनी विशेषज्ञों का कहना है कि अगर ट्रम्प को मेलानिया तलाक देने का फैसला करती हैं तो उन्हें निपटारे के रूप में 68 मिलियन ऑस्ट्रेलियन डॉलर (372 करोड़ रुपये) मिल सकते हैं.

साल 2005 में हुई थी दोनों की शादी
बता दें कि ट्रंप और मेलानिया की लव स्टोरी की शुरुआत साल 1998 में हुई थी. इसके बाद, साल 2004 में ट्रंप ने मेलानिया को 1.5 मिलियन डॉलर की डायमंड रिंग पहनाकर शादी के लिए प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों ने 22 जनवरी 2005 को शादी कर ली. दोनों का एक बेटा है, जिसका जन्म साल 2006 में हुआ था.

 दोनों की उम्र में 24 साल का फासला
ट्रंप और मेलानिया की उम्र में 24 साल का फासला है. जब दोनों की मुलाकात हुई थी, तब ट्रंप 52 साल के थे और मेलानिया 28 साल की थीं. अभी डोनाल्ड ट्रंप की उम्र 74 साल है, जबकि उनकी पत्नी 50 साल की हैं. बर्कमैन बॉटलर न्यूमैन एंड रोड की मैनेजिंग पार्टनर जैकलीन न्यूमैन ने टाउन एंड कंट्री को दिए इंटरव्यू में बताया, 'अगर मेलानिया ट्रंप तलाक लेने का फैसला करती हैं तो सेटलमेंट के रूप में उन्हें 50 मिलियन अमेरिकन डॉलर (68 मिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर) मिल सकता है.

LIVE टीवी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.