डॉक्टरों का वहशीपन, मरीजों के अंगों को दिखाकर Instagram पर खेलते रहे 'Price is Right' गेम
Advertisement

डॉक्टरों का वहशीपन, मरीजों के अंगों को दिखाकर Instagram पर खेलते रहे 'Price is Right' गेम

अमेरिका में कुछ डॉक्टरों का ऐसा वीडियो सामने आया है, जो बेहद चौंकाने वाला है. एक तरफ डॉक्टरों को भगवान का दर्जा दिया जाता है, तो दूसरी तरफ मिशिगन के एक अस्पताल में डॉक्टरों ने ऐसा घिनौना खेल खेला है कि दुनिया हैरान है.

तस्वीर: इंस्टाग्राम

मिशिगन: अमेरिका में कुछ डॉक्टरों का ऐसा वीडियो सामने आया है, जो बेहद चौंकाने वाला है. एक तरफ डॉक्टरों को भगवान का दर्जा दिया जाता है, तो दूसरी तरफ मिशीगन के एक अस्पताल में डॉक्टरों ने ऐसा घिनौना खेल खेला है कि दुनिया हैरान है. दरअसल, यहां डॉक्टर इंस्टाग्राम लाइव के माध्यम से 'प्राइस इज राइट' गेम खेलते दिखे और इसका प्रसारण ऑनलाइन चल रहा था. इस बीच एक डॉक्टर ने मरीज के शरीर से उसके अंग को अलग कर दिया और कैमरे पर दिखाते हुए उसकी कीमत पूछी.

  1. इंस्टाग्राम लाइव पर 'प्राइस इज राइट' गेम खेलते दिखे डॉक्टर
  2. मामले की जांच के आदेश
  3. इंस्टाग्राम से रीमूव किया गया वीडियो

घटना सामने आने के बाद मचा बवाल

ये पूरी घटना एक स्ठानीय टेलीविजन चैनल वुड टीवी ने दिखाई. इस वीडियो में एक डॉक्टर मरीजों के शरीर के कटे अंगों को दिखाकर उनका वजन पूछ रहा है. यही नहीं, सर्जरी के दौरान ही मरीज के कटे अंगों की तस्वीरें खींची गईं और उन्हें इंस्टाग्राम लाइव पर दिखाया गया.

ये भी पढ़ें: Indian Railway का निजीकरण नहीं होगा, सरकार के पास ही रहेगा: Piyush Goyal

स्पेक्ट्रम हॉस्पिटल से जुड़ी है घटना

ये पूरी घटना स्पेक्ट्रम हॉस्पिटल से जुड़ी है. जिसके सिर्फ मिशिगन में ही 14 अलग-अलग अस्पताल हैं और स्पेक्ट्रम हेल्थ बड़ी कंपनी के तौर पर जानी जाती है. इस पूरी घटना की जांच शुरू हो गई है. और इंस्टाग्राम से उस शर्मनाक खेल के वीडियो को भी रीमूव कर दिया गया है.

Trending news