हैवानियत: 17 साल की नाबालिग के साथ 17 लोगों ने कई दिनों तक किया गैंगरेप, कठघरे में पुलिस
Advertisement

हैवानियत: 17 साल की नाबालिग के साथ 17 लोगों ने कई दिनों तक किया गैंगरेप, कठघरे में पुलिस

एक 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ 17 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया. पीड़िता ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आरोपियों की पहचान भी की, लेकिन इसके बावजूद एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया. अब नाबालिग ने सार्वजनिक तौर पर न्याय की गुहार लगाई है. 

फाइल फोटो

नूरसुल्तान: कजाकिस्तान (Kazakhstan) में एक 17 वर्षीय लड़की को जो कुछ सहना पड़ा उसकी कल्पना से ही रौंगटे खड़े हो जाते हैं. नाबालिग से 17 लोगों ने कई दिनों तक बारी-बारी से बलात्कार (Rape) किया. इस घटना का सबसे दुखद पहलू ये है कि पुलिस ने शिनाख्त के बावजूद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया. पांच महीनों तक न्याय का इंतजार करने के बाद अब पीड़ित लड़की ने सबके सामने आकर आवाज उठाई है.  

  1. दक्षिणी कजाकिस्तान की रहने वाली है पीड़िता
  2. बाजार से घर लौटते समय हुआ था अपहरण
  3. पहले नदी किनारे फिर एक कमरे हुआ गैंगरेप

Taxi Driver ने किया था अगवा

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिणी कजाकिस्तान (southern Kazakhstan) में रहने वाली नाबालिग लड़की का आरोप है कि मई में उसके साथ सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) किया गया. बाजार से घर वापस लौटते समय टैक्सी ड्राइवर ने उसका अपहरण किया और नदी के किनारे एक सूनसान जगह पर ले गया. जहां, उसके साथ कई लोगों ने रेप किया. इसके बाद उसे एक घर में ले जाया गया, वहां भी पूरे चार दिनों तक उसका जिस्म नोंचा जाता रहा. 

ये भी पढ़ें -चीन के पूर्व उप प्रधानमंत्री ने किया इस टेनिस स्टार का यौन शोषण, आरोप पर मचा बवाल

आरोपियों ने दोस्तों को भी बुलाया

पीड़िता ने बताया कि टैक्सी ड्राइवर ने पानी पीने को दिया था, जिसके बाद वो बेहोश हो गई. जब आंख खुली तो उसने खुद को नदी के किनारे पाया. उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था और कई लोग उसे घेरकर खड़े हुए थे. इसके बाद सभी ने बारी-बारी से उसका बलात्कार किया. आरोपी फिर लड़की को पास के एक घर में ले गया. जहां उन्होंने अपने कई दोस्तों को कॉल करके बुलाया. इसके बाद एक बार फिर से उसका बलात्कार किया गया. चार दिनों तक ये सिलसिला चलता रहा, फिर आरोपियों ने धमकी देकर उसे छोड़ दिया.

कुल 17 आरोपियों की हुई पहचान

गैंगरेप की शिकार नाबालिग ने कहा कि जब उसने विरोध किया, तो उसके साथ मारपीट की गई. कई दिनों की प्रताड़ना के बाद आरोपियों से चंगुल से आजाद होने के बाद उसने पुलिस को वारदात की जानकारी दी. उसने कुल 17 आरोपियों की पहचान भी की, लेकिन पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया. अधिकारी मामले को टालते रहे, इसलिए उसे मजबूरीवश सार्वजनिक तौर पर सामने आने का फैसला लेना पड़ा. 

Police ने Mother पर लगाए ये आरोप 

वहीं, पुलिस का कुछ और ही कहना है. स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सभी आरोपियों को निगरानी में रखा गया है. वो शहर छोड़कर नहीं जा सकते, लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस के अनुसार, पीड़िता की मां ने सबूत मिटा दिए हैं, जिसकी वजह से परेशानी हो रही है. मां ने लड़की के उन कपड़ों को जला दिया है, जो उसने वारदात के वक्त पहने थे. इसके अलावा, पीड़िता की मां द्वारा संदिग्धों से कुल 13,750 पाउंड लेने की बात भी सामने आई है. 

 

Trending news