Kabul में Terrorist Attack, रिहायशी इलाकों में दागे 14 रॉकेट, इतने लोगों की मौत

काबुल (Kabul) में रॉकेट से वहां पर भी हमला किया गया जहां 500 परिवार रह रहे थे.

Kabul में Terrorist Attack, रिहायशी इलाकों में दागे 14 रॉकेट, इतने लोगों की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

काबुल: अफगानिस्तान (Afghanistan) की राजधानी काबुल (Kabul) में आतंकियों ने आज सुबह 14 रॉकेट दागे. ये रॉकेट डिस्ट्रिक्ट 10 के रिहायशी इलाकों चाहर क़ला पावर टावर, ताहेरी अले, नेमत प्लाजा, सलाम यूनिवर्सिटी के पास, गोलसोर्ख क्रॉसरोड्स, डिस्ट्रिक्ट 4 के सदरत क्रॉसरोड्स, पब्लिक गार्डन ब्रिज और नेशनल आर्काइव्स के पास स्पिन जार रोड पर दागे गए. 

रॉकेट से मरयम हाई स्कूल और 11वें जिला क्षेत्र में वहां पर भी हमला किया गया जहां 500 परिवार रह रहे थे. हमले में 3 नागरिक मारे गए हैं और 11 लोग घायल हैं.  

गृह मंत्रालय के प्रवक्ता तारिक आरियान ने कहा कि काबुल में कई रॉकेट दागे गए हैं. काबुल के कई हिस्सों पर ये हमला किया गया है.  

सोशल मीडिया पर भी लोगों ने रिपोर्ट किया कि न्यू सिटी एरिया में रॉकेट से हमला हुआ है. वहीं काबुल पुलिस ने भी रॉकेट हमले की पुष्टि की है. हालांकि इस आतंकी हमले के बारे में पुलिस ने ज्यादा जानकारी नहीं दी.

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.