समंदर किनारे बिकिनी में पोज दे रही थी मॉडल, 'अंकल' ने बिगाड़ दिया फोटो
X

समंदर किनारे बिकिनी में पोज दे रही थी मॉडल, 'अंकल' ने बिगाड़ दिया फोटो

मॉडल बिकिनी पहनकर बीच पर पहुंची और वहां खड़े होकर पोज देने लगी. लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि मॉडल की फोटो से ज्यादा चर्चा उस घटना की होनी लगी और यह उस मॉडल के लिए शर्मिंदगी की वजह भी बन गया.

समंदर किनारे बिकिनी में पोज दे रही थी मॉडल, 'अंकल' ने बिगाड़ दिया फोटो

नई दिल्ली: समंदर के बीच किनारे लोग मस्ती करने जाते हैं और वहां अपनी फोटोग्राफ जरूर लेते हैं. ऐसी ही कोशिश में एक मॉडल रेड बिकिनी पहनकर बीच पर पहुंची और वहां खड़े होकर पोज देने लगी. लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि मॉडल की फोटो से ज्यादा चर्चा उस घटना की होनी लगी और यह उस मॉडल के लिए शर्मिंदगी की वजह भी बन गया.

फोटोशूट के दौरान हुआ कुछ ऐसा

दरअसल रेड बिकिनी में एक मॉडल समंदर किनारे खड़े होकर पोज दे रही थी. तब उसे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कोई ऐसा भी उसके फोटो में आ जाएगा जो सारी लाइम लाइट को चुराकर उससे भी ज्यादा पॉपुलर हो सकता है. मॉडल के फोटोशूट के बीच पीछे से एक बुजुर्ग अंकल निक्कर पहनकर कर निकलते हैं जो काफी फैटी दिखाई पड़ रहे हैं. उनकी स्टाइल और चलने का अंदाज एकदम निराला है.

'डेली स्टार' की खबर के मुताबिक इस घटना के बारे में मॉडल को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था. वह पानी को बैकग्राउंड बनाकर अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही थी लेकिन कैमरा में कैद हुए बुजुर्ग ने उससे ज्यादा सुर्खियां बटोर ली थीं. फोटो देखने के बाद लोगों का ध्यान मॉडल पर कम और पीछे से गुजरते हुए बुजुर्ग शख्स पर ज्यादा गया. बुजुर्ग शख्स ने मॉडल का पूरा फोटोशूट बिगाड़ दिया था और अब वह मजाक बनकर रह गई थी. 

photobombs

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

फिल्ममेकर गेर मोरलेस ने यह मूवमेंट अपने टिकटॉक अकाउंट पर शेयर कर दिया और उसके बाद 8 मिलियम से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर हर कोई इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है. 

ये भी पढ़ें: इच्‍छामृत्‍यु के लिए आई सुसाइड मशीन, विवादों के बीच इस जगह मिली मान्‍यता

वीडियो देखकर एक शख्स ने कमेंट किया कि इसे सुपर मॉडल होना चाहिए, इसका नाम क्या है? वहीं दूसरे ने मजाकिया लहजे में कहा कि आप हटो! मुझे शो के स्टार (अंकल) को देखना है. एक अन्य शख्स ने लिखा कि पीछे से वह आदमी किसी बॉस की तरह गुजरता नजर आ रहा है. 

Trending news