स्‍पोर्ट्स ब्रा में थीम पार्क गई मॉडल को रोका, कहा- एंट्री चाहिए तो करना होगा ये काम
Advertisement

स्‍पोर्ट्स ब्रा में थीम पार्क गई मॉडल को रोका, कहा- एंट्री चाहिए तो करना होगा ये काम

एक अमेरिकी मॉडल को थीम पार्क में एंट्री से केवल इसलिए रोक दिया गया, क्योंकि उसके कपड़े पार्क के स्टाफ को आपत्तिजनक नजर आ रहे थे. मॉडल से कहा गया कि अगर एंट्री चाहिए तो अपना तन ढंकना होगा.

फोटो: डेली स्टार

वॉशिंगटन: महिलाओं के छोटे कपड़ों पर बवाल केवल मुस्लिम देशों (Muslim Countries) में ही नहीं होता, आधुनिक अमेरिका (America) में भी यही हाल है. फ्लोरिडा में रहने वाली महिला (Woman) का आरोप है कि उसे थीम पार्क में दाखिल होने से इसलिए रोक दिया गया, क्योंकि उसने स्पोर्ट्स ब्रा (Sports Bra) पहन रखी थी. महिला से कहा गया कि एंट्री चाहिए तो उसे पूरे कपड़े पहनने होंगे.

  1. फ्लोरिडा की रहने वाली है मॉडल
  2. थीम पार्क के स्टाफ ने एंट्री से रोका
  3. कपड़े बदलने पर ही मिली एंट्री  

लोगों की परेशानी का दिया हवाला

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, 26 वर्षीय मॉडल व्हिटनी पेगे वेनेबल (Model Whitney Paige Venable) को उनके कपड़ों को लेकर अपमानित किया गया. वह ऑरलैंडो के थीम पार्क (Theme Park) में सफेद स्पोर्ट्स ब्रा और ग्रीन योग पेंट पहनकर गई थीं, जहां उनसे कहा गया कि उनके कपड़े दूसरे लोगों को असहज कर सकते हैं. इसलिए उन्हें एंट्री तभी मिलेगी, जब वो स्पोर्ट्स ब्रा के ऊपर कुछ पहनती हैं.

ये भी पढ़ें -नेटफ्लिक्स की पहली अरबी फिल्म को लेकर मुस्लिमों देशों का चढ़ा पारा, जानें क्या है वजह?

Model ने बताई ये वजह

व्हिटनी ने कहा, 'मुझे उन कपड़ों के लिए अपमानित किया गया, जो आजकल आम हैं. मुझसे कहा गया कि इन पकड़ों में पार्क में एंट्री नहीं मिलेगी. इसके बाद मैंने अपनी दोस्त की कार में रखा दूसरा टॉप पहना तब जाकर मुझे अंदर जाने दिया'. व्हिटनी ने कहा कि उन्हें शायद मेरे बड़े बूब्स से दिक्कत थी, क्योंकि मेरे जैसे कपड़े वहां कई लड़कियों ने भी पहने थे.

‘हॉटनेस के चलते किया बैन’

थीम पार्क के कर्मचारियों के रवैये पर नाराजगी जताते हुए मॉडल व्हिटनी पेगे वेनेबल ने कहा, 'गर्मी की वजह से मैंने ऐसी ऑउटफिट पहनी थी. मुझे नहीं लगता कि उसमें कुछ भी गलत था. इसके बावजूद मुझे सबके सामने अपमानित किया गया. शायद उन्हें मेरे बड़े बूब्स से परेशानी थी'. गौरतलब है कि पिछले साल व्हिटनी ने दावा किया था कि उन्हें ट्विटर ने केवल इसलिए बैन कर दिया, क्योंकि वो बेहद हॉट हैं.

 

Trending news