पाक में विदेशी सहित 350 से ज्यादा संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

आतंकवादियों के खिलाफ देशव्यापी तलाश अभियान की सीरीज के दौरान अफगान और उज़्बेक नागरिकों सहित 350 से ज्यादा संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से हथियार एवं मादक पदार्थ बरामद किए हैं। 

पाक में विदेशी सहित 350 से ज्यादा संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

इस्लामाबाद: आतंकवादियों के खिलाफ देशव्यापी तलाश अभियान की सीरीज के दौरान अफगान और उज़्बेक नागरिकों सहित 350 से ज्यादा संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से हथियार एवं मादक पदार्थ बरामद किए हैं। 

यह जानकारी सेना ने दी है कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने दावा किया है कि उन्होंने उत्तर वजीरिस्तान से हथियार और अशांत बलूचिस्तान की प्रांतीय राजधानी क्वेटा में एक आतंकी हमले को नाकाम कर दिया है।

‘द न्यूज इंटरनेशनल’ ने कहा है कि शनिवार रात और कल किए गए देशव्यापी तलाशी अभियान के दौरान अफगान और उज़्बेक नागरिकों सहित 350 से ज्यादा संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने उनके कब्जे से हथियार और मादक पदार्थ भी बरामद किए हैं। सेना ने कहा है कि उत्तर वजीरिस्तान के दत्ताखेल के शिरानी गांव से बड़ी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद किया है।

कानून प्रवर्तकों ने गुलबर्ग और पेशावर के अन्य इलाकों में छापेमारी के दौरान 30 से ज्यादा संदिग्धों को गिरफ्तार किया और हथियार तथा मादक पदार्थ जब्त किए, जबकि बन्नू में 75 व्यक्तियों को हिरासत में लिया है।