close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : मॉस्को के काउंसिलर की बीवी ने सड़क पर किया डांस, पुलिस ने जड़ा 22 हजार का फाइन

रूस के सबसे बड़े शहर मॉस्को में सिटी काउंसिलर की बीवी ने नियमों का उल्लंघन करते हुए व्यस्त सड़क पर चलते वाहनों के बीच अपनी दो दोस्तों के साथ डांस किया.

VIDEO : मॉस्को के काउंसिलर की बीवी ने सड़क पर किया डांस, पुलिस ने जड़ा 22 हजार का फाइन
मॉस्को के काउंसिलर की पत्नी पहले भी ट्रैफिक नियमों को तोड़ने के कारण चर्चा में रह चुकी हैं.

मॉस्को : हिंदुस्तान में आमतौर पर यातायात के नियम तोड़ने पर आम आदमी पर ही फाइन लगता है. वीवीआईपी उससे अक्सर बच जाते हैं. लेकिन रूस में एक अलग मामला सामने आया है. यहां पर रूस के सबसे बड़े शहर मॉस्को में सिटी काउंसिलर की बीवी ने नियमों का उल्लंघन करते हुए व्यस्त सड़क पर चलते वाहनों के बीच अपनी दो दोस्तों के साथ डांस किया. इस वीडियो को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी डाल दिया. उधर पुलिस ने उनकी इस हरकत के लिए उन पर 20 हजार रुबल का फाइन ठोक दिया है. इस मामले में अब उनके पति से जवाब मांगा जा रहा है.

कहा जा रहा है कि मॉस्को के सिटी काउंसिलर एलेक्सी याकोवलेव की पत्नी ओकसाना याकोवलेवा ने तीन दिन पहले अपनी दोस्तों के साथ एक सड़क पर चलते ट्रैफिक के बीच डांस किया.

29 वर्षीय ओकसाना इससे पहले भी ट्रैफिक नियमों को तोड़ने के कारण चर्चा में रह चुकी हैं. इससे पहले एक दिन जब वह कार चलाते समय सीट बैल्ट नहीं पहने थीं, उस समय भी पुलिस ने उन्हें रोका था. इतना ही नहीं वह बिना ड्राइविंग लाइसेंस के कार ड्राइव कर रही थीं.

हालांकि जब उन्हें व्यस्त सड़क पर डांस के मामले में कोर्ट में पेश किया गया तो उन्होंने इस बात से साफ इनकार किया कि उन्होंने ट्रैफिक को रोका. उन्होंने दावा किया कि उनकी रास्ते में रुक गई थी, इसलिए वह और उनकी दोस्तों ने खुद को वॉर्म करने के लिए ये डांस किया. कोर्ट से जमानत मिलने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, आजादी.

हालांकि उन्हें इस आजादी के लिए 20 हजार रुबल और एक रात लॉकअप में बितानी पड़ी. ओकसाना रूस में एक सेलिब्रिटी हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 27 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इस वीडियो को देखने पर साफ लगता है कि उन्होंने इस वीडियो को अचानक शूट किया है. उनकी ड्रेस से साफ है कि ओकसाना और उनकी दोस्त पहले से ही इस वीडियो को बनाने की योजना बनाकर आई थीं.