Shocking:पाकिस्तान में मां ने ही काट दिया गर्भवती बेटी का गला
Advertisement

Shocking:पाकिस्तान में मां ने ही काट दिया गर्भवती बेटी का गला

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में ऑनर किलिंग का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। पंजाब प्रांत में एक महिला ने अपनी ही गर्भवती बेटी की गला काटकर हत्या कर दी।

Shocking:पाकिस्तान में मां ने ही काट दिया गर्भवती बेटी का गला

नई दिल्ली:पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में ऑनर किलिंग का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। पंजाब प्रांत में एक महिला ने अपनी ही गर्भवती बेटी की गला काटकर हत्या कर दी।

लड़की का सिर्फ इतना कसूर था कि उसने घरवालों की इजाजत बिना प्रेम विवाह किया था। पुलिस के मुताबिक मृतका ने तीन साल पहले लव मैरिज की थी। पीडिता का नाम मुकद्दस बीबी है और वह गुजरानवाला के पास बटरानवली की निवासी थीं।

मुकद्दस ने करीब तीन साल पहले अपने परिवार के खिलाफ जाते हुए मोहल्ले के ही तौफीक से शादी की थी। मुकद्दस के परिवार को उसका ये कदम पसंद नहीं आया था।

हाल ही में मुकद्दस और उसकी मां आमना एक-दूसरे से मिली थीं। इस मुलाकात के दौरान आमना ने मुकद्दस को विश्वास दिलाया था कि परिवार ने उसे माफ कर दिया है। साथ ही आमना ने मुकद्दस को घर आने के लिए भी कहा था।गुरुवार को आठ महीने की गर्भवती जांच के लिए डॉक्टर के पास क्लीनिक पर आई हुई थी। उसी दौरान आमना भी वहां पर आ गई और उसे अपने साथ घर ले गई।

पुलिस के अनुसार, आमना ने अपने पति अरशद और बेटे आदिल के साथ मिलकर मुकद्दस को काफी प्रताड़ित किया। बाद में उसकी गला काटकर हत्या कर दी गई।पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को आरोपी बनाया है। मुकद्दस के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन अन्य आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश मे पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

Trending news