मां ने अपनी बेटी को बनाया एडल्ट स्टार, लेकिन खुद नहीं देखती उसकी फिल्में
Advertisement

मां ने अपनी बेटी को बनाया एडल्ट स्टार, लेकिन खुद नहीं देखती उसकी फिल्में

अमेरिका में रहने वाली एक महिला से जब उसकी बेटी ने एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने की इच्छा जताई, तो उसने बिना किसी झिझक के हां कर दिया. महिला खुद भी इस इंडस्ट्री का हिस्सा है. अब मां-बेटी दोनों एडल्ट फिल्मों में काम करती हैं, लेकिन मां ने कभी बेटी की कोई फिल्म नहीं देखी.

फोटो: डेली स्टार

वॉशिंगटन: हर मां (Mother) की कोशिश होती है कि उसकी बेटी गलत कामों से दूर रहे और मान-सम्मान के साथ जिंदगी बिताए. लेकिन अमेरिका में रहने वाली एक महिला ने अपनी बेटी को न केवल पोर्न स्टार (Porn Star) बनने दिया, बल्कि इस काम में उसकी मदद भी की. दरअसल, रेयान कोनर (Ryan Conner) खुद भी एक पोर्न स्टार हैं. ऐसे में जब बेटी ने एडल्ट इंडस्ट्री में करियर बनाने की इच्छा जताई, तो वह इनकार नहीं कर सकीं. उन्होंने खुद बेटी की इंडस्ट्री में पैर जमाने में मदद की.

  1. मां खुद भी एडल्ट इंडस्ट्री में करती है काम
  2. बेटी को इंडस्ट्री में पैर जमाने में की मदद
  3. बेटी ने जाहिर की थी काम करने की इच्छा

मां-बेटी शेयर करती हैं वीडियो

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक, रेयान और उनकी बेटी डायलन फीनिक्स (Dylan Phoenix) दोनों पोर्न फिल्मों में काम करती हैं. इसके अलावा, दोनों ने ओनलीफैंस पर अकाउंट भी बनाया है, जहां वो अपने हॉट वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. रेयान एक रूढ़िवादी परिवार से ताल्लुख रखती हैं. इसलिए परिवार के साथ रहते हुए उनके लिए एडल्ट फिल्मों में काम करना संभव नहीं था, लिहाजा वो अपने पैरेंट्स को छोड़कर अकेले रहने लगीं.

ये भी पढ़ें -‘सांसद ने कॉफी के लिए घर बुलाया और जबरन करने लगा Kiss, भागकर बचाई जान’

‘बेटी को इनकार नहीं कर सकी’ 

रेयान ने बताया कि फीनिक्स ने उनकी असामान्य को करीब से महसूस किया है. इसलिए उसके अंदर भी पोर्न स्टार बनने की इच्छा जागृत हो गई. उन्होंने कहा, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी बेटी मेरे नक्शेकदम पर चलेगी, लेकिन जब उसने अपनी इच्छा जाहिर की, तो मैं इनकार नहीं कर सकी. पोर्न इंडस्ट्री के लोग बहुत सपोर्टिव हैं, उन्होंने हर कदम पर मेरा साथ दिया है. इसलिए मैंने डायलन को अपना करियर बनाने में मदद की. लेकिन मैंने उसकी कोई फिल्म नहीं देखी और न ही देखना चाहती हूं’.    

कभी नहीं देखी Phoenix की शूटिंग

पोर्न स्टार रेयान ने कहा कि एक समय ऐसा भी आया जब इंडस्ट्री में मुझे मिलने वाली तवज्जो को लेकर डायलन फीनिक्स थोड़ी परेशान हो गई. उसने कुछ वक्त के लिए काम से ब्रेक भी ले लिया. हालांकि, बाद में समझाने के बाद वो तैयार हो गई. रेयान कभी अपनी बेटी की शूटिंग पर नहीं जातीं और न ही उसकी कोई फिल्म देखती हैं. उनका कहना है कि वो अपनी बेटी को ऐसे नहीं देख सकतीं, लेकिन वो उसके काम से खुश हैं. क्योंकि डायलन यही करना चाहती थी. 

 

Trending news