पति का था दूसरी महिला से अफेयर, नाराज पत्नी ने बच्चों को दे डाली दर्दनाक मौत
X

पति का था दूसरी महिला से अफेयर, नाराज पत्नी ने बच्चों को दे डाली दर्दनाक मौत

अपने पति के दूसरी महिला से अफेयर की बात पता चलने पर पत्नी इस कदर आगबबूला हो गई कि अपने ही बच्चों को मौत के घाट उतार डाला. बाद में उसने खुद भी जान देने की कोशिश, लेकिन सफल नहीं हो सकी. अदालत ने बेरहम मां को सलाखों के पीछे भेज दिया है.

पति का था दूसरी महिला से अफेयर, नाराज पत्नी ने बच्चों को दे डाली दर्दनाक मौत

बर्लिन: अवैध संबंध अक्सर दर्दनाक मोड़ पर जाकर खत्म होते हैं. जर्मनी (Germany) में एक महिला ने अपने पति के अफेयर (Affair) से परेशान होकर बेहद खौफनाक कदम उठा डाला. महिला ने पहले अपने ही पांच बच्चों की हत्या (Mother Killed Her Kids) कर दी. फिर पति को मैसेज किया कि अब वो बच्चों को कभी नहीं देख सकेगा. दरअसल, पत्नी के हाथ एक फोटो लग गई थी, जिसमें उसका पति दूसरी महिला के साथ था. इसी को लेकर वो इतनी नाराज हुई कि अपने बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. 

मारने से पहले नशीला पदार्थ खिलाया

‘मिरर’ की रिपोर्ट के अनुसार, अदालत (Court) ने इस मामले में 28 वर्षीय क्रिस्टियन (Christiane K) को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. पति की दूसरी महिला के साथ तस्वीर देखने के बाद क्रिस्टियन ने 3 सितंबर, 2020 को जर्मनी के सोलिंगन (Germany, Solingen) में अपने पांच बच्चों का मार डाला था. पुलिस ने कोर्ट में बताया कि सभी बच्चों की उम्र 11 वर्ष से कम थी. बच्चों की बाथटब में डूबने या दम घुटने से मौत हुई. इससे पहले उन्हें नशीला पदार्थ खिलाया गया था. 

ये भी पढ़ें -महिला की ड्रेस देखकर इतना बौखला गया ऑनलाइन फ्रेंड, मैसेज भेज दे डाली रेप की धमकी

इस वजह से बच गई बड़े बेटे की जान

वारदात को अंजाम देने के बाद क्रिस्टियन ने बच्चों के शवों को तौलिये में लपेटकर बिस्तर में रख दिया था. जिस वक्त यह वारदात हुई क्रिस्टियन का बड़ा बेटा घर पर नहीं था, इसलिए उसकी जान बच गई. बच्चों को मारने के बाद क्रिस्टियन ने खुद भी जान देने का प्रयास किया. वो डसेलडोर्फ सेंट्रल स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूद गई, लेकिन किसी तरह उसकी जान बच गई. 

Court में 40 से ज्यादा लोगों ने दी गवाही 

जांच टीम का दावा है कि क्रिस्टियन ने अपने पति की तस्वीर दूसरी महिला के साथ देखी थी. उसे पति के दूसरी महिला से संबंध होने का शक था. क्रिस्टियन ने हत्याओं को अंजाम देने के बाद पति को मैसेज भेज था कि वह अब कभी अपने बच्चों को नहीं देख सकेगा. कोर्ट ने क्रिस्टियन को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है.. मुकदमे के दौरान कोर्ट ने 40 से अधिक गवाहों को सुना. वहीं, इकलौते जीवित बेटे को उसकी दादी की देखरेख में भेज दिया गया है.

 

Trending news