दिनदहाड़े बीच सड़क पर Topless हो गई खूबसूरत महिला, लोगों ने किया ट्रोल

Topless Woman On The Road: महिला ने कहा कि क्लाइमेट चेंज के खिलाफ उनका प्रदर्शन चलता रहेगा. लोगों को जागरूक करना ही उनका टारगेट है और वो ये करके रहेंगे.

दिनदहाड़े बीच सड़क पर Topless हो गई खूबसूरत महिला, लोगों ने किया ट्रोल
प्रदर्शनकारी लॉरा एमहर्स्ट | फोटो साभार- द फोकस.

लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के लंदन (London) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला सड़क पर टॉपलेस होकर प्रदर्शन (Woman Topless On The Road) कर रही है. उसका कहना है कि वो पर्यावरण (Environment) को बचाना चाहती है. वो क्लाइमेट चेंज (Climate Change) के लिए लोगों को जागरूक कर रही है.

क्लाइमेट चेंज के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिला

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला Extinction Rebellion Mob की सदस्य है. इस ग्रुप से हजारों लोग जुड़े हुए हैं, जो तेजी से हो रहे क्लाइमेट चेंज के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शिफ्ट के 9 घंटे पहले शराब पीने पर गई महिला की नौकरी, अब उसी कंपनी ने किया मालामाल

इस नाम से मशहूर है ये महिला

बता दें कि सड़क पर होने वाली महिला (Topless Woman) का नाम लॉरा एमहर्स्ट (Laura Amherst) है. उसकी उम्र 31 साल है. वो एक बच्चे की मां है. ये महिला XR के नाम से मशहूर है. महिला ने बताया कि उसके टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने से उसके परिजनों को कोई परेशानी नहीं है.

लोगों ने महिला को किया ट्रोल

हालांकि कुछ लोगों ने आरोप लगाया है कि लॉरा सिर्फ लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए टॉपलेस होकर प्रदर्शन कर रही हैं. वो इन्फ्लुएंसर (Social Media Influencer) बनना चाहती हैं. क्लाइमेंट चेंज के खिलाफ प्रदर्शन करना उनका सिर्फ एक एजेंडा है.

ये भी पढ़ें- पति ने अप्राकृतिक रूप से बनाए संबंध, दी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी; फिर

लॉरा ने कहा कि टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने की वजह से मुझे काफी ट्रोल किया गया है. लेकिन मैं हार नहीं मानूंगी. मैं क्लाइमेट चेंज को रोकने के लिए लड़ती रहूंगी. कोई क्या कह रहा है इसकी मुझे चिंता नहीं है. लोग पर्यावरण के लिए जागरूक हों बस यही चाहिए.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.