दिल्ली में ट्रांसजेंडर की वसूली के झगड़े में हुआ कत्ल, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में इलाके के बंटवारे को लेकर ट्रांसजेंडर की हत्या के आरोपी को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया. 

दिल्ली में ट्रांसजेंडर की वसूली के झगड़े में हुआ कत्ल, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली में इलाके के बंटवारे को लेकर ट्रांसजेंडर की हत्या के आरोपी को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी मोहम्मद आरिफ (36) ने इलाके के बंटवारे में दूसरे गिरोह के सरगना की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस के मुताबिक हत्या के मामले में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन मुख्य आरोपी फरार था. स्पेशल सेल को आरोपी के सिरी फोर्ट इलाके में आने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारियों ने बताया कि 21 अप्रैल को आईपी एस्टेट इलाके में गंगेश नाम के शख्स की हत्या की गई थी.

जांच में पता चला कि गंगेश ट्रांसजेंडर का गिरोह चलाता था और सड़क पर वसूली करते थे. वहीं आरिफ भी ट्रांसजेंडर का एक गिरोह चलाता था. दोनों गिरोह के बीच में इलाके को लेकर झगड़ा चल रहा था. इस दौरान पहले भी दोनों गिरोह के बीच गोलियां चल चुकी हैं. 21 अप्रैल को भी आरिफ ने गंगेश के ऊपर हमला किया.

गंगेश के ऊपर हुए हमले में आरिफ के अलावा विशाल, शालू और आशु भी शामिल थे. उन्होंने ताबड़तोड़ गोली चलाई और इस वारदात में गंगेश की मौत हो गई. गंगेश के साथ मौजूद दो लोग घटना में घायल हो गए थे. आरोपी को एसीपी अतर सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर शिवकुमार, एएसआई राजेश ने गिरफ्तार किया है.. जांच में पता चला है कि आरिफ के खिलाफ पहले भी 10 आपराधिक मामले दर्ज मिले हैं.