close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी के Howdy Modi में मुस्लिमों की भीड़, लगाते दिखे 'मोदी-मोदी' के नारे

स्टेडियम के एक हिस्से में ज्यादातर मुस्लिम ही दिखे. वे सभी भारतीय होने के नाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे. सभी के चेहरे पर भारी उत्साह दिख रहा था. वे मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे. 

PM मोदी के Howdy Modi में मुस्लिमों की भीड़, लगाते दिखे 'मोदी-मोदी' के नारे
Howdy Modi कार्यक्रम में मुस्लिमों की भारी भीड़.

ह्यूस्टन (Houston): अमेरिका के ह्यूस्टन (Houston) स्थित एनआरजी स्टेटियम में आयोजित 'हाउडी मोदी (Howdy Modi)' कार्यक्रम में मुस्लिमों की भीड़ दिखी. स्टेडियम के एक हिस्से में ज्यादातर मुस्लिम ही दिखे. वे सभी भारतीय होने के नाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे. सभी के चेहरे पर भारी उत्साह दिख रहा था. वे मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे. तस्वीरों में आप उनके चेहरे मुस्कान देख सकते हैं.

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने यहां रविवार को एनजीआर स्टेडियम में 'हाउडी मोदी (Howdy Modi)' कार्यक्रम में भाग लेने से पहले दाऊदी बोहरा समुदाय के लोगों से बातचीत की. समुदाय के सदस्यों ने मोदी का अभिनंदन किया और समुदाय के आध्यात्मिक प्रमुख सैयदना साहिब से प्रधानमंत्री के लगाव पर रोशनी डाली. उन्होंने यह भी याद किया कि वह पिछले साल इंदौर में हुए समुदाय के कार्यक्रम में पहुंचे थे.

लाइव टीवी देखें-:

प्रधानमंत्री सात दिन के अमेरिका दौरे पर हैं. समुदाय से बातचीत के बाद उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, 'दाऊदी बोहरा समुदाय समूची दुनिया में स्वयं विख्यात है. ह्यूस्टन (Houston) में मुझे उनके साथ समय गुजारने और मुद्दों के विस्तृत दायरे के बारे में बात करने का सुअवसर मिला.' एनआरजी स्टेडियम में हजारों की संख्या में प्रवासी भारतीयों के पहुंचने से उत्सव जैसा माहौल है.

ह्यूस्टन (Houston) में 'मोदी-मोदी'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के स्वागत में रविवार को यहां एनआरजी स्टेडियम में हजारों की तादाद में भारतीय प्रवासी पहुंचे हैं. प्रधानमंत्री यहां हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम में प्रवासी भारतीयों को संबोधित करेंगे. इस अवसर पर एनआरजी स्टेडियम में जश्न का माहौल बना हुआ है. भारत के विभिन्न भागों से आने वाले भारतीय प्रवासी समुदाय में शामिल महिलाएं और पुरुष रंग-बिरंगे परंपरागत परिधानों में पहुंचे हुए हैं, जिससे स्टेडियम में उत्सव का नजारा दिख रहा है.

कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) यहां मोदी के साथ मंच साझा कर रहे हैं. कार्यक्रम स्थल पर ढोल बज रहे हैं और लोग मोदी मोदी के नारे लगा रहे हैं. 'हाउडी मोदी (Howdy Modi)' कार्यक्रम में करीब 50,000 प्रवासी भारतीय हिस्सा ले रहे हैं. कार्यक्रम के लिए टिकटों की बिक्री कई सप्ताह पहले ही हो चुकी थी.

एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में हो रहे यह कार्यक्रम का आयोजन टेक्सास इंडिया फोरम (टीआईएफ) ने किया है, जोकि एक नॉन-प्रॉफिट आर्गेनाइजेशन है. कार्यक्रम के पहले टीआईएफ ने एक ट्वीट के जरिए कहा, 'स्टेडियम में लोगों का जोश देखने वाला है जो भारी तादाद में उमड़े हैं और प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन की प्रतीक्षा कर रहे हैं.' कार्यक्रम की थीम 'शेयर्ड ड्रीम ब्राइट फ्यूचर्स' है.

संगठन ने कहा कि भारतवंशी अमेरिकी समुदाय पूरे जोश के साथ कार्यक्रम में आए हैं और इस ऐतिहासिक कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए पूरे से से यहां पहुंचे हैं. कार्यक्रम के आयोजक और वॉयस ऑफ स्पेशिएली एब्लड पीपल के संस्थापक प्रणव देसाई ने बताया कि कार्यक्रम के लिए हजारों कार्यकर्ता अपने काम में जुटे हैं.