बिना कपड़ों के गाड़ी दौड़ा रही थी Woman, रोका तो मचा दिया हंगामा; काबू करने में छूटे पुलिस के पसीने
X

बिना कपड़ों के गाड़ी दौड़ा रही थी Woman, रोका तो मचा दिया हंगामा; काबू करने में छूटे पुलिस के पसीने

अमेरिका में एक महिला की अजीब हरकत से पुलिस भी परेशान हो गई. आरोपी बिना कपड़ों के गोल्फ कार्ट लेकर निकल पड़ी और जब पुलिस ने उसे रोका तो हंगामा मचा दिया. महिला काफी देर तक व्यस्त सड़क पर बवाल करती रही, उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई. बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

बिना कपड़ों के गाड़ी दौड़ा रही थी Woman, रोका तो मचा दिया हंगामा; काबू करने में छूटे पुलिस के पसीने

वॉशिंगटन: अमेरिका (America) के फ्लोरिडा में एक महिला बिना कपड़ों के गोल्फ कार्ट दौड़ा रही थी. जब पुलिसकर्मियों ने उसे रोका तो वो उनसे ही भिड़ गई. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 28 वर्षीय आरोपी महिला का नाम जेसिका स्मिथ (Jessica Smith) है. यहां गौर करने वाली बात ये है कि महिला जिस गाड़ी से फर्राटा भर रही थी, उसे गोल्फ कोर्स में इस्तेमाल किया जाता है. 

Police को किया नजरअंदाज

‘इंडिपेंडेंट' की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस एक अपराधी को पकड़ने के सिलसिले में Dunedin शहर गई थी. तभी उसने देखा कि एक महिला बिना कपड़ों के गोल्फ कार्ट दौड़ा रही है. मौके पर मौजूद अधिकारियों ने महिला को रुकने का इशारा किया, लेकिन वो उन्हें नजरअंदाज करते हुए आगे निकल गई. इसके बाद जब पुलिस ने पीछा करके उसे रोका, तो उसने हंगामा खड़ा कर दिया. महिला को काबू करने में पुलिसकर्मियों के पसीने छूट गए.      

ये भी पढ़ें -मालकिन की रेप के बाद हत्या पर Parrot ने कहा कुछ ऐसा, बन गया मुख्य गवाह; अब दोषियों को मिलेगी सजा!

शराब के नशे में थी Woman 

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस बीच सड़क पर इसलिए मौजूद थी, क्योंकि वह किसी आरोपी को पकड़ने के लिए Dunedin पहुंची थी. इसी दौरान महिला सामने से गोल्फ कार्ट लेकर तेजी से आ गई. अधिकारियों ने उसे रुकने का इशारा किया, मगर वो नहीं रुकी. पुलिस का कहना है कि महिला शराब के नशे में थी. जब उससे गाड़ी से उतरने को कहा गया तो उसने बवाल शुरू कर दिया. 

कई धाराओं में Case दर्ज

जेसिका स्मिथ बोस्टन की रहने वाली है. पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि स्मिथ के मुंह से शराब की गंध आ रही थी, और वह पूरी तरह से न्यूड थी. पुलिस ने इससे भी इनकार किया है कि स्मिथ पकड़े गए दूसरे अपराधी की मदद के इरादे से वहां पहुंची थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों मामलों में कोई कॉमन लिंक नहीं है. जेसिका स्मिथ के खिलाफ विभिन्न मामलों में केस दर्ज कर लिया गया है.

 

VIDEO-

Trending news