Zee Rozgar Samachar

अमेरिका में बम धमाके के आरोपी ने परिचितों को भेजा ऐसा सामान, हैरान रह गई FBI

एफबीआई (FBI) के विशेष एजेंट जेसन पैक ने शनिवार को कहा कि अधिकारी जानते हैं कि ‘‘संदिग्ध ने देशभर में अपने कई परिचितों को ऐसी सामग्री भेजी थीं, जिससे उसके विचारों और नजरिए का पता चलता है’’. 

अमेरिका में बम धमाके के आरोपी ने परिचितों को भेजा ऐसा सामान, हैरान रह गई FBI
फाइल फोटो

नैशविले: अमेरिका (USA) के नैशविले (Nashville) में क्रिसमस (Christmas) की सुबह हुए बम विस्फोट (Bomb Blast) में नया खुलासा हुआ है. त्योहार के दिन शहर को दहलाने वाले हमलावर ने अपने परिचितों को ऐसी सामग्री भेजी थीं, जिनसे उसके विचारों का पता चलता है. आपको बता दें कि अमेरिकी खुफिया एजेंसी FBI इस मामले की जांच में जुटी है. अधिकारियों को उम्मीद है कि वो जल्द ही इस केस को लेकर किसी नतीजे पर होंगे. जाएंगे.  

एफबीआई के स्पेशल एजेंट ने संभाली कमान

एफबीआई (FBI) के विशेष एजेंट जेसन पैक ने शनिवार को कहा कि अधिकारी जानते हैं कि ‘‘संदिग्ध ने देशभर में अपने कई परिचितों को ऐसी सामग्री भेजी थीं, जिससे उसके विचारों और नजरिए का पता चलता है’’. अधिकारियों ने कहा है कि 63 साल के एंथनी वार्नर ने विस्फोट किया था. उस धमाके में दर्जनों इमारतें क्षतिग्रस्त हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे.

अमेरिका को दहलाने वाले हमलावर ने परिचितों को भेजे संदिग्ध पैकेट

पैक ने यह नहीं बताया कि अमेरिका (USA) के नैशविले को दहलाने वाले वार्नर ने जो पैकेट भेजे हैं, उनमें क्या था. उन्होंने पैकेट प्राप्त करने वाले लोगों से एफबीआई से संपर्क करने की अपील की है.

ये भी पढ़ें- DCGI ने कोरोना वैक्सीन को दी मंजूरी, कहा- अब तक के सभी ट्रायल रहे सुरक्षित

 

भीड़भाड़ वाले इलाके में हुए बम धमाके में हो गई थी हमलावर की मौत

अमेरिका के नैशविले शहर के कम चहल-पहल वाले क्षेत्र में क्रिसमस की सुबह विस्फोट किया गया था. इसी वारदात के दौरान हमलावर की मौत हो गई.  

LIVE TV
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.