पाकिस्तान में डॉक्टरों ने खड़े किए हाथ; लंदन में भी नहीं हुआ इलाज, अब 'भगवान भरोसे' नवाज!

सूत्रों ने कहा कि इम्यून सिस्टम डिसॉर्डर से जूझ रहे शरीफ के प्लेटलेट्स की संख्या काफी गिर गई है. शरीफ की बीमारी का इलाज लंदन में उपलब्ध नहीं है.

पाकिस्तान में डॉक्टरों ने खड़े किए हाथ; लंदन में भी नहीं हुआ इलाज, अब 'भगवान भरोसे' नवाज!
भ्रष्टाचार के एक मामले में सात साल जेल की सजा काट रहे शरीफ.(फाइल फोटो)

इस्लामाबाद: बीमार चल रहे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के आगे के उपचार के लिए 16 दिसंबर को लंदन से अमेरिका के लिए रवाना होने की संभावना है. पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. डॉन न्यूज के मुताबिक, शरीफ 20 नवंबर से लंदन में अपने बेटे हसन नवाज के स्वामित्व वाले एवनफील्ड फ्लैट्स में रह रहे हैं.  

सूत्रों ने कहा कि इम्यून सिस्टम डिसॉर्डर से जूझ रहे शरीफ के प्लेटलेट्स की संख्या काफी गिर गई है. शरीफ की बीमारी का इलाज लंदन में उपलब्ध नहीं है, इसलिए शरीफ को अमेरिका ले जाना पड़ेगा.

भ्रष्टाचार के एक मामले में सात साल जेल की सजा काटते हुए शरीफ को 27 अक्टूबर को इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने आठ सप्ताह के लिए चिकित्सा आधार पर रिहा कर दिया था.

डॉन न्यूज के मुताबिक, लाहौर हाईकोर्ट ने बाद में सरकार को निर्देश दिया कि वह चार सप्ताह के लिए शरीफ के नाम को एग्जिट कंट्रोल लिस्ट (ईसीएल) से हटा दें, ताकि वह अपने इलाज के लिए विदेश उड़ान भर सके, जैसा कि विभिन्न मेडिकल बोर्ड द्वारा सुझाए गए हैं.

ये वीडियो भी देखें: