VIDEO: जब पत्नी से विदा लेते वक्त नवाज शरीफ ने कहा, 'आंखें खोलो, कुलसुम'

कुलसुम का मंगलवार को लंदन में निधन हो गया. इसके बाद यह वीडियो सामने आया है. वीडियो में भावुक दिख रहे शरीफ लंदन के एक अस्पताल में बेहोश कुलसुम से बोलते दिख रहे हैं. 

VIDEO: जब पत्नी से विदा लेते वक्त नवाज शरीफ ने कहा, 'आंखें खोलो, कुलसुम'
फाइल फोटो

लाहौर : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के अपनी पत्नी बेगम कुलसुम से आखिरी बार विदा होने के समय का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कुलसुम का मंगलवार को लंदन में निधन हो गया. इसके बाद यह वीडियो सामने आया है. वीडियो में भावुक दिख रहे शरीफ लंदन के एक अस्पताल में बेहोश कुलसुम से बोलते दिख रहे हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाज शरीफ का यह वीडियो 12 जुलाई को 11 साल की जेल काटने के लिए उनके पाकिस्तान लौटने से पहले का है, जिसमें वह लंदन के अस्पताल में बेहोश कुलसुम से बात करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में शरीफ उनसे कह रहे हैं, 'आंखें खोलो, कुलसुम.' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नवाज पहले पत्नी से आंखे खोलने के लिए कह रहे हैं. इसके बाद नवाज कहते हैं, "अल्लाह आपको सेहत दे, अल्लाह ताला आपको तंदरुस्ती दे." देखिए वीडियो...

 

 

अल्लाह की सुरक्षा में छोड़ी पत्नी- नवाज
लंदन में बीमार पत्नी को छोड़कर पाकिस्तान लौटते वक्त नवाज शरीफ ने कहा था कि वह अल्लाह की सुरक्षा में बीमार पत्नी को छोड़कर स्वदेश लौट रहे हैं. उन्होंने कहा था कि उनकी बेटी मर्रियम और उन्हें पाकिस्तान में जेल हो या फिर फांसी वह इससे नहीं डरते हैं. 

कैंसर से जूझ रही थीं नवाज की पत्नी
बता दें कि नवाज शरीफ की पत्नी कुलसूम नवाज लंबे समय से गले के कैंसर से जूझ रही थी. सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, शरीफ, मरियम और सफदर को अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पैरोल पर रिहा किया जा रहा है.